Sambhal: वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी की जांच की बात पर भड़के शफीकुर्र रहमान बर्क,बोले-मुस्लिमों को किया जा रहा परेशान
Advertisement

Sambhal: वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी की जांच की बात पर भड़के शफीकुर्र रहमान बर्क,बोले-मुस्लिमों को किया जा रहा परेशान

देश से तमाम लोग करोड़ों रुपया लेकर विदेश भाग गए.... सरकार उनका तो कुछ नही कर सकी. 

File

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Burke) ने उत्तर प्रदेश में वक्फ की प्रॉपर्टी की जांच कराए जाने के आदेश जारी किए जाने पर फिर BJP सरकार पर हमला बोला है.  उन्होंने सरकार पर मुस्लिमों (Muslims) को परेशान करने का आरोप लगाया है.

मुस्लिमों को परेशान कर रही बीजेपी सरकार- शफीकुर्र रहमान बर्क
सपा सांसद बर्क ने बीजेपी सरकार (BJP Government)  पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार को बेरोजगारी की समस्या दूर करने की कोई फिक्र नहीं है. भाजपा सरकार सिर्फ मुस्लिमों को परेशान करने के काम पर लगी हुई है. देश से तमाम लोग करोड़ों रुपया लेकर विदेश भाग गए, सरकार उनका तो कुछ नही कर सकी. अडानी जैसे तमाम उद्योगपति कुबेरपति हो गए, इनकी कोई जांच नहीं हुई. इन सब मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने का काम किया जा रहा है. 

हम सरकार का डटकर मुकाबला करेंगे-बर्क
शफीकुर्र रहमान बर्क ने कहा कि देश में लोग रोटी कपड़ा और मकान की समस्या से जूझ रहे हैं लेकिन बीजेपी नई पार्लियामेंट के निर्माण पर करोड़ों रुपया पानी की तरह बहा रही है. इन सबकी कोई जबावदेही सरकार के पास नही है. भारतीय जनता पार्टी को मदरसों की जांच में कुछ नही मिला तो अब वक्फ की संपति की जांच का फरमान जारी कर दिया. सपा सांसद बर्क ने कहा कि हम सरकार के इन कामों से डरने वाले नहीं हैं, हम सरकार का डटकर मुकाबला करेंगे.

सार्वजनिक सपंत्तियों का रिव्यू कराएगी सरकार
उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की अगुवाई में बीजेपी सरकार राज्य में गैर-मान्यता प्राप्त मदरसों (Unrecognized Madrasas) के सर्वे के बाद अब वक्फ के तौर पर दर्ज की गई सार्वजनिक सपंत्तियों का रिव्यू कराएगी. इस पूरी प्रक्रिया को 8 अक्टूबर तक पूरा करने के लिए कहा गया है.

इटावा में भारी बारिश के चलते भरभराकर गिरी दीवार, दबकर चार मासूम बच्चों की मौत

 

Trending news