Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल
topStories0hindi1459348

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Urfi Javed Latest Photo in Transparent Top: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद ने नया वीडियो डाला है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह बिना टॉप के नजर आ रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

Urfi Javed Latest Insta Video: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को आज कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद ने अपने अजब-गजब पहनावे और कपड़ों को लेकर हमेसा खबरों में रहती हैं. आए दिन उनकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. एक बार फिर उनका वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है. आइए बताते हैं उर्फी के उस ड्रेस में क्या कुछ है खास. देखें वीडियो...

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

वायरल वीडियो देख हो जाएंगे दंग
दरअसल, उर्फी जावेद का नए वीडियो में बिना टॉप के नजर आ रही हैं. ये वीडियो देखकर सभी दंग रह गए. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है उर्फी जावेद कार से बाहर निकलती हैं. हालांकि, उन्होंने नीचे जींस पहनी है, लेकिन ऊपर टॉप की जगह बिल्कुल ट्रांसपैरेंट स्किन कलर का कपड़ा पहन रखा है. खास बात ये है कि दूर से टॉप बिल्कुल नजर नहीं आ रहा. देखकर ऐसा लग रहा माने उर्फी ने कुछ नहीं पहना है. 

WATCH: उर्फी जावेद का रिवीलिंग आउटफिट में 'सांता लुक', बोली- विश मांग लो, तो ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

प्राइवेट पार्ट को ढ़कने को बनवाया खास डिजाइन
आपको बता दें कि उर्फी जावेद जैसे-जैसे कैमरे के पास आती हैं, तो पता है कि उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप पहन रखा है. दरअसल, उर्फी की इस खास पोशाक में अपने प्राइवेट पार्ट को ढ़कने के लिए डार्क चमकीले डिजाइन से सर्किल बना हुआ है. डिजाइन को अंगुली की पांच उंगली के पकड़े हुए हांथ बनी हुई है. 

जिसे जो सोचना है वो सोचता रहे: उर्फी
आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसे ही उर्फी जावेद का वीडियो सामने आया, तो लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आने लगी. उर्फी की ड्रेस देख सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं. यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा... ये क्या पहन लिया? दूसरे ने कमेंट किया कि 'हे भगवान कोई इसे कपड़ा दे दो. खैर, कोई कुछ भी कहे उर्फी को जो करना, बोलना और पहनना होता है, वो पहनती ही हैं. उन्हें किसी बात से फर्क नहीं पड़ता. उर्फी की मानें तो जिसे जो सोचना है वो सोचता रहे.

 

Trending news