इलाहाबाद विवि की LLB प्रवेश परीक्षा में पकड़े गए मुन्ना भाई, UP STF ने यूं रंगे हाथों पकड़ा सॉल्वर गैंग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1721691

इलाहाबाद विवि की LLB प्रवेश परीक्षा में पकड़े गए मुन्ना भाई, UP STF ने यूं रंगे हाथों पकड़ा सॉल्वर गैंग

Prayagraj News : प्रयागराज के नैनी स्थित सरस्‍वती बाल विद्यालय में हो रही थी प्रवेश परीक्षा. दोनों मुन्‍ना भाई मूल परीक्षार्थी की जगह एग्‍जाम देने पहुंचे थे. सूचना के बाद एसटीएफ ने दोनों मुन्‍ना भाइयों को गिरफ्तार कर लिया.  

Allahabad University LLB Exam (फाइल फोटो)

Prayagraj News : इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय की एलएलबी (LLB) प्रवेश परीक्षा में एसटीएफ ने दो सॉल्‍वर को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ के मुताबिक, दोनों मुन्‍ना भाई मूल परीक्षार्थियों की जगह बैठे थे. मोहम्‍मद जावेद नाम का सॉल्‍वर प्रशांत कुमार यादव की जगह परीक्षा देने पहुंचा था. वहीं, सॉल्‍वर अनिल कुमार यादव आशुतोष पटेल की जगह परीक्षा देने पहुंचा था. दोनों मुन्‍ना भाई को प्रयागराज के नैनी के सरस्‍वती बाल सेंटर से पकड़ा गया है. 

देश के 11 शहरों में बनाया गया था परीक्षा सेंटर 
दरअसल, इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय और उससे संबद्ध कॉलेजों में परास्‍नातक समेत अन्‍य पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए शुक्रवार को प्रवेश परीक्षा का आयोजन किया गया था. पहले दिन एलएलबी, एलएलएम और एमकॉम की प्रवेश परीक्षा दो पालियों में देशभर के 11 शहरों में आयोजित की गईं. 

अपने दोस्‍त की जगह दे रहा था एग्‍जाम 
इसी क्रम में प्रयागराज के नैनी स्थित सरस्‍वती बाल विद्या मंदिर में प्रवेश्‍ परीक्षा चल रही थी. एसटीएफ (STF) को सूचना मिली कि मूल परीक्षार्थी प्रशांत कुमार यादव पुत्र संत लाल यादव की जगह पर सॉल्‍वर मोहम्‍मद जावेद परीक्षा दे रहा था. एसटीएफ ने परीक्षा कक्ष में जब चेकिंग की तो दोनों दूसरी की जगह परीक्षा देते मिले. 

अनिल यादव रह चुका है इलाहाबाद विवि का छात्र 
एसटीएफ के मुताबिक, दोनों से पूछताछ में पता चला है कि मोहम्‍मद जावेद अपने मित्र प्रशांत कुमार की जगह परीक्षा दे रहा था. प्रशांत ने इसके एवज में उसे 25 हजार रुपये भी दिए थे. वहीं, अनिल यादव ने बताया कि वह इलाहाबाद यूनिवर्सिटी से पासआउट है. उसे भी दूसरे की जगह परीक्षा देने के लिए 25 हजार रुपये मिले थे.   

गाजियाबाद में कुख्यात अपराधी मोनू चौधरी एनकाउंटर में ढेर, देखिए वीडियो

Trending news