यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज पूरे दिन इन खबरों पर रहेगी नजर, जिसका होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें
Advertisement

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज पूरे दिन इन खबरों पर रहेगी नजर, जिसका होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज गुरुवार है और तारीख 24 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज पूरे दिन इन खबरों पर रहेगी नजर, जिसका होगा आप पर असर, फटाफट पढ़ें

UP Uttarakhand News Today: आज गुरुवार है और तारीख 24 फरवरी है. हर रोज हम अलग-अलग खबरों से दो-चार होते हैं. हमारी आंखों के सामने से कई सारी खबरें गुजरती हैं. चुनावी माहौल है ऐसे में कुछ खबरों पर नजर रहती ही है जिनका हमारे जीवन पर असर पड़ता है..चुनावी रैलियों के साथ इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर..

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी-अखिलेश-प्रियंका-माया समेत इन दिग्गजों की ताबड़तोड़ रैलियां, फटाफट डालें दिन की इन खबरों पर नजर

पीएम मोदी गुरुवार को अमेठी और प्रयागराज से सियासी प्रहार करेंगे
पीएम मोदी आज अमेठी और प्रयागराज के दौरे पर रहेंगे. गौरीगंज के कौहार सम्राट साइकिल मैदान में प्रधानमंत्री एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी अमेठी जनपद की चारों विधानसभा के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे.पीएम मोदी लोगों को भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाएंगे.लाखों लोगों की प्रधानमंत्री की जनसभा में पहुंचने की उम्मीद लगाई जा रही है.

fallback

यूपी के  सीएम योगी का गुरुवार को बाराबंकी, बहराइच, श्रावस्ती, अयोध्या दौरा है. सीएम योगी पांचवे चरण के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.
बहराइच(पांचवा चरण)
महसी विधानसभा-12 बजे
श्रावस्ती(पांचवा चरण)
भिनगा/श्रावस्ती विधानसभा हेतु-जनसभा,1.15 बजे
अयोध्या(पांचवां चरण)
रुदौली विधानसभा-2.30 बजे
गोसाईगंज विधानसभा- जनसभा 3.30 बजे
अयोध्या विधानसभा- रोडशो-4.35 से 5.35 बजे तक
(टेढ़ी बाजार से राम की पैड़ी तक)

fallback

प्रयागराज में अखिलेश यादव
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को प्रयागराज  में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.प्रयागराज के फूलपुर और हंडिया विधानसभा में अखिलेश यादव चुनावी जनसभा करेंगे. जनसभा में एसपी के सभी प्रत्याशी रहेंगे मौजूद, दोपहर करीब 12 बजे जनसभा स्थल पहुंचेंगे अखिलेश यादव. गृहमंत्री अमित शाह की गुरुवार को यूपी में जनसभाएं.
दोपहर 12 बजे कैसरगंज बहराइच में जनसभा
दोपहर 1:10 बजे बहराइच शहर में जनसभा
3 बजे हर्रैया विधानसभा, नेशनल इंटर कॉलेज, बस्ती- जनसभा

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गुरुवार को कुशीनगर और वाराणसी दौरा है. राजनाथ 11:30 बजे कुशीनगर के तमकुहीराज विधानसभा में जनसभा करेंगे.वह 2:00 बजे वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा में जनसभा करेंगे.

स्वतंत्र देव करेंगे जनसभा
यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव का गुरुवार को चित्रकूट दौरा है.पावर हावस के बगल मे रानीपुर भट्ट मे भारतीय जनता पार्टी से चित्रकूट विधानसभा के प्रत्याशी के पक्ष मे चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

प्रियंका गांधी करेंगी जनसभा को संबोधित
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का गुरुवार को बाराबंकी और गोंडा दौरा है. प्रियंका बाराबंकी में 12:00 बजे  मसौली जेदपुर में जनसभा करेंगी.

प्रयागराज में चुनावी जनसभा करेंगे प्रमोद तिवारी
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और पंखुड़ी पाठक गुरुवार को प्रयागराज में चुनावी जनसभा में करेंगे. प्रयागराज के प्रतापपुर विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे चुनावी जनसभा, दोपहर 1:00 बजे प्रतापपुर में होगी कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी की जनसभा है.

संजय निषाद का चित्रकूट दौरा
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और निषाद पार्टी अध्यक्ष डॉ संजय निषाद का चित्रकूट दौरा है. मानिकपुर विधानसभा के मऊ पहुंचेंगी अनुप्रिया और संजय निषाद . मऊ में अपना दल प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

शिवराज और राजनाथ का कुशीनगर दौरा
मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का गुरुवार को कुशीनगर दौरा है. बिहार प्रदेश अध्यक्ष डा0 संजय जायसवाल भी गुरुवार को कुशीनगर में रहेंगे. जनसभाओं में शिरकत करेंगे. एमपी के सीएम शिवराज सिंह हाटा के बनचरा कुटी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. तमकुहीराज विधानसभा के रामलीला मैदान में राजनाथ सिंह की सभा करेंगे. बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा0 संजय जायसवाल कई विधानसभा में चुनावी सभा करेंगे. कुशीनगर में रात्रि विश्राम भी करेंगे बिहार प्रदेश अध्यक्ष.

भूपेश बघेल का गुरुवार को देवरिया और महराजगंज दौरा 
छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का गुरुवार को देवरिया और महराजगंज दौरा है. 12:30 बजे देवरिया जिले की भाटपार रानी विधानसभा में एक बजे जनसभा है.

जनसभा को संबोधित करेंगे सचिन पायलट
विधानसभा क्षेत्र के निचलौल में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे जनसभा को संबोधित. राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं कांग्रेसी नेता सचिन पायलट का महाराजगंज आगमन गुरुवार को 
महराजगंज जनपद की फरेंदा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे.

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे का गुरुवार को सिद्धार्थनगर दौरा है.डुमरियागंज स्थित  कन्या इंटर कालेज प्रांगण में दिन में 11:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे. शिवसेना प्रत्याशी शैलेन्द्र उर्फ राजू श्रीवास्तव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. 12:45 बजे प्रयागराज के लिए प्रस्थान करेंगे.

स्वामी प्रसाद मौर्य करेंगे जनसभा को संबोधित
कुशीनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य. सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कुशीनगर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. चार विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

लखनऊ में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और सुपरजाएंट्स के प्रमोटर संजीव गोयनका ने की सीएम योगी से मुलाकात, इन मुद्दों पर चर्चा

इस बार यूपी में खेली जाएगी दो बार होली, त्योहार मनाने से रोकने वालों को मिलेगा 10 मार्च को जवाब -हरदोई में बोले पीएम मोदी

WATCH LIVE TV

Trending news