देवरिया में विपक्षियों पर गरजे सीएम योगी, बोले- सपा, बसपा और कांग्रेस अवसरवादी हैं
Advertisement

देवरिया में विपक्षियों पर गरजे सीएम योगी, बोले- सपा, बसपा और कांग्रेस अवसरवादी हैं

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. प्रदेश में पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं, जबकि 2 चरण के चुनाव अभी बचे हैं. इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को देवरिया पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल शिवरात्रि है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ.

देवरिया: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. प्रदेश में पांच चरणों के चुनाव हो चुके हैं, जबकि 2 चरण के चुनाव अभी बचे हैं. इसी क्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को देवरिया पहुंचे. यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कल शिवरात्रि है. लोक कल्याण की भवना से हम जिसकी पूजा करते हैं वह भगवान शिव. इस अवसर पर मैं सबको बधाई देता हूं. इस दौरान सीएम ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा. 

पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा
सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. रुझान बता रहा है हम पूर्ण बहुमत की सरकार बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सामाजिक न्याय को बनाये रखते हुए अपना प्रत्याशी बनाया था. जब हमने सपा-बसपा की सूची देखी, तो सपा की सूची में दंगाई था. हमने बसपा की सूची देखा तो यह मुस्लिम लीग की सूची लगी. बसपा ने 29 मुसलमानों को टिकट दिया. सपा पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी अपने कारनामों के लिए जानी जाती है. 

"सपा, बसपा और कांग्रेस अवसरवादी हैं"
जनता से सवाल करते हुए उन्होंने कहा कि क्या 2017 के पहले आपको बिजली मिलती थी. सपा और बसपा सरकार में बिजली की भी जाति होती थी. कोरोना के दौरान आप ने देखा था कि बीजेपी के सभी लोग आप की सेवा कर रहे थे. सपा ,बसपा के लोग नही आये थे. सपा, बसपा और कांग्रेस अवसरवादी हैं. अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो पूरी वैक्सीन ब्लैक हो जाती. सपा का विकास कब्रिस्तान की बाउंड्री है, लेकिन हमारा विकास मेडिकल कॉलेज है. बीजेपी सरकार में विकास भी होगा और बुलडोजर भी चलेगा. 

फ्री में देंगे सिलेंडर- सीएम योगी 
सपा सरकार में राशन इत्र वाले मित्र के यहां जाता था. सपा, बसपा और कांग्रेस को परेशानी यही है कि उनके इत्र वाले मित्र को सरकार रगड़ रही है तो इनको बुरा लगता है. दस मार्च के बाद हर परिवार में होली-दीपावली को फ्री में सिलेंडर देंगे. बेटी की पढ़ाई के लिए अब 25 हजार देंगे. सीएम ने आगे कहा कि कन्यादान के लिए अब एक लाख का प्रस्ताव है. अगले पांच साल में किसान के ट्यूबेल के लिए फ्री बिजली देंगे. अगले पांच साल में हर परिवार में एक नौकरी देंगे. सीएम ने आगे कहा कि दमदार सरकार के लिए बीजेपी का जीतना आवश्यक है. दमदार सरकार के लिए सूर्यप्रताप शाही का जितना आवश्यक है. 

WATCH LIVE TV

Trending news