Umesh Pal murder update: UP पुलिस ने नेपाल से अतीक के करीबी कय्यूम अंसारी को किया गिरफ्तार, शूटर्स का है राजदार
Advertisement

Umesh Pal murder update: UP पुलिस ने नेपाल से अतीक के करीबी कय्यूम अंसारी को किया गिरफ्तार, शूटर्स का है राजदार

Umesh Pal murder update: यूपी एसटीएफ को उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी एक बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने अतीक अहमद के खास कय्यूम अंसारी को नेपाल से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है यह शख्स हत्याकांड में शामिल सभी शूटर्स की जानकारी दे सकता है.

फाइल फोटो

विशाल सिंह/लखनऊ : विधायक राजूपाल हत्याकांड मामले में प्रमुख गवाह रहे उमेश पाल की हत्या मामले में यूपी एसटीएफ की कार्रवाई लगातार जारी है. एसटीएफ ने अतीक अहमद के करीबी कय्यूम अंसारी को गिरफ्तार किया है. उससे एसटीएफ ने पूछताछ की है. इस दौरान कई अहम सुराग पुलिस को मिले हैं. बताया जा रहा है कि कय्यूम की गिरफ्तारी नेपाल के कपिलवस्तु जिले के चंद्रौटा से हुई है. सफेद रंग की बोलेरो में कय्यूम अंसारी को ककहरवा सीमा से भारत लाया गया.

नेपाल में बिजनेस करता है कय्यूम
बताया जा रहा है कि कय्यूम अंसारी नेपाल का बड़ा रसूखदार और बड़ा कारोबारी है. नेपाल के कपिलवस्तु जिले में अंसारी डीजल्स के नाम से एक पेट्रोल पंप भी चलाता है. STF के 4 अफसरों की टीम ने कय्यूम की गिरफ्तारी की है. पहले कय्यूम को सिद्धार्थनगर जिले के बर्दपुर थाने में रखा गया, यहां उससे पूछताछ के बाद STF अपने साथ कहीं और ले गई है. यूपी एसटीएफ कय्यूम से शूटरों के बारे में जानकारी जुटाना चाहती है. गौरतलब है कि उमेश पाल की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस सनसनीखेज मर्डर में अतीक अहमद के पत्नी और बेटों को भी आरोपी बनाया गया है.

 यह भी पढ़ेंUmesh Pal hatyakand : शाइस्ता परवीन को बीएसपी नहीं लड़ाएगी मेयर का चुनाव, मायावती की नाराजगी के बाद एक्शन

माफिया अतीक की बीवी शाइस्ता परवीन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद और मुस्लिम गुड्‌डू, साबिर और अरमान फरार चल रहे हैं. यूपी एसटीएफ जिस तरह नेपाल में शूटर्स की तलाश कर रही है, उससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी पड़ोसी देश में छिपे हो सकते हैं. हालांकि एसटीएफ का अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Watch: उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन की तलाश तेज, पुलिस ने निकाली शाइस्ता के फोन की CDR

Trending news