Pilibhit: पीलीभीत में गन्ने की खुदाई करने गए किसान को बाघ ने उतारा मौत के घाट, जंगल में ले जाकर दी दर्दनाक मौत
Advertisement

Pilibhit: पीलीभीत में गन्ने की खुदाई करने गए किसान को बाघ ने उतारा मौत के घाट, जंगल में ले जाकर दी दर्दनाक मौत

Pilibhit News: यूपी के पीलीभीत में खेत में गए किसान (Farmer) को बाघ (Tiger) ने शिकार बना लिया. यहां किसान का क्षत-विक्षत हालत में जंगल (Forest) में शव पड़ा मिला. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है. 

घटनास्थल का फोटो

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में बाघ (Tiger) ने खेत में काम कर रहे किसान (Farmer) पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वन विभाग की टीम बाघ की तलाश में जुटी है. वहीं, इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. फिलहाल, घटना के बाद किसान के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. यह पूरा मामला थाना न्यूरिया क्षेत्र के अलीगंज बरी गांव का है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक अलीगंज गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अशोक कुमार जंगल से कुछ दूरी पर स्थित अपने खेत में गन्ने की खुदाई करने गए थे. यहां पर घात लगाए बैठे बाघ ने अशोक पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया. घटनास्थल से बाघ अशोक कुमार के शव को खींचकर 700 मीटर दूरी पर ले गया. यहां बाघ ने अशोक का दाहिना पैर पूरी तरह खा लिया. काफी देर होने पर जब अशोक नहीं लौटे तो ग्रामीणों ने तलाशा शुरू की.  पूरी रात ढूंढने के बाद भी अशोक का कुछ पता नहीं चला. 

मंगलवार को अशोक का खून से लथपथ पड़ा मिला. इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस फोर्स के साथ सीओ प्रतीक दहिया भी मौके पर पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद परिवार वालों ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए भेजा.

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में 200 करोड़ ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, NCR में 15 दिन में नशीले पदार्थ का एक और बड़ा खजाना मिला

डीएफओ ने दी जानकारी
जब टाइगर रिजर्व की टीम पहुंची तो मौके अफरा-तफरी मच गई. परिवार वाले में इतना आक्रोश फैल गया की वे आपा खोए बैठे और टाइगर रिजर्व की टीम के साथ झड़प करने लगे. अधिकारियों के बमुश्किल समझाने पर परिवार वाले माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं, डीएफओ संजीव कुमार ने बताया की बाघ को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. जगह-जगह पर कैमरे लगाएं जाएंगे. टाइगर रिजर्व क्षेत्र के जंगल को लेकर तार फेंसिंग के लिए शासन को प्रस्ताव भेज दिया गया है. जल्दी तार फेंसिंग का कार्य पूरा कर दिया जाएगा, जिससे आगे और कोई हादसा न होने पाए.

ट्रैफिक पुलिस की सरेआम दबंगई, कार चालक के जड़े चांटे, देखे Video

Trending news