Tees Maar Khan: 24 घंटे भी Shikandar को कैद में नहीं रख सकी Police, फिल्मी अंदाज में ऐसे हुआ गायब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1265277

Tees Maar Khan: 24 घंटे भी Shikandar को कैद में नहीं रख सकी Police, फिल्मी अंदाज में ऐसे हुआ गायब

हरिद्वार के लक्सर कोतवाली पुलिस ने चोरी के एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. जिसकी तलाश पुलिस लगभग 4 साल से कर रही थी. पुलिस ने रायपुर निवासी सिकंदर को कई बार पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो हर बार पुलिस के एक कदम आगे निकलता.

Tees Maar Khan: 24 घंटे भी  Shikandar को कैद में नहीं रख सकी Police, फिल्मी अंदाज में ऐसे हुआ गायब

आशीष मिश्रा/हरिद्वार: बॉलीवुड की फिल्म 'तीस मार खां' (Tees Maar Khan) तो आपने देखी ही होगी. जैसे फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हुए थे कुछ वैसा ही मामला उत्तराखंड पुलिस के साथ भी हुआ. हालांकि, वो फिल्म रील लाइफ थी, लेकिन रियल लाइफ में भी फिल्मी स्क्रिप्ट की तरह आरोपी सिकंदर पुलिस हिरासत में नाक के नीचे से फरार हो गया. ये मामला रुड़की के लंढौरा इलाके का है. मामला थोड़ी फिल्मी जरूर है, लेकिन दिलचस्प है.

पुलिस 4 साल से कर रही थी तलाश
जानकारी के मुताबिक,  लक्सर कोतवाली पुलिस ने चोरी के एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. जिसकी तलाश पुलिस लगभग 4 साल से कर रही थी. पुलिस ने रायपुर निवासी सिकंदर को कई बार पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वो हर बार पुलिस के एक कदम आगे निकलता.

घर के आस-पास हैं ये पेड़-पौधे, तो हो जाएं सावधान, बढ़ा सकते हैं आपकी मुसीबतें

ज्यादा देर हिरासत में नहीं रख पाई पुलिस
आपको बता दें कि काफी मशक्कत के बाद इस बार वो पुलिस के हत्थे चढ़ था, लेकिन पुलिस उसे ज्यादा देर तक हिरासत में नहीं रख पाई. जानकारी के मुताबिक, चोरी के मामले में चार साल से फरार चल रहे आरोपी के बारे में लक्सर कोतवाली पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी. सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था.

पेशी के बाद प्राइवेट बस से ले जा रही थी पुलिस
जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को लक्सर कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया. आरोपी सिकंदर की लक्सर कोर्ट में पेशी लगी, जिसके लिए उसे रुड़की जेल से लक्सर कोर्ट में पेशी पर लाया गया. वहीं, पेशी के बाद मंगलवार शाम को प्राइवेट बस से सिकंदर को वापस रुड़की जेल ले जाया जा रहा था. उसके साथ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली के दो कांस्टेबल मौजूद थे.

Sawan Song: सावन में Shilpi Raj ने भगवान शिव से मांगा फौजी पति, कहा- 'आर्मी हसबैंड हमरा चाही'

खिड़की फांद कर फरार हुआ सिकंदर
जानकारी के मुताबिक, जैसे ही पुलिस टीम लक्सर कोर्ट से सिकंदर को प्राइवेट बस में बैठाकर रुड़की की तरफ चले, तभी रास्ते में नगला इमरती के अंडर पास आया. इस दौरान तेज बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचाव के लिए बस चालक ने अंडरपास के नीचे ही बस रोक दी. फिर क्या था, आरोपी सिकंदर को एक बार फिर भागने का मौका मिल गया. उसने आव देखा न ताव और पूरी फुर्ती से बस की खिड़की से फांद कर पुलिस की नाक के नीचे से फरार हो गया.

खोजबीन में लगे ड्रोन और कई थानों की पुलिस
जानकारी के मुताबिक, फरार आरोपी इस इलाके का रहने वाला था. लिहाजा गांव के गन्ने के खेतों में वह कब आंखों से ओझल हो गया, पुलिस को पता भी न चला. बेबस और लाचार पुलिस एक बार फिर गन्ने के खेत में सिकंदर को ढूंढने में जुट गई. पुलिस टीम की सूचना पर मंगलौर लक्सर, भगवानपुर, रुड़की गंग नहर समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. ड्रोन कैमरे लाए गए, खेतों और गांव में सघन तलाशी की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. सिकंदर एक बार फिर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news