Sitapur: टैंकर ने होटल में बैठे दो लोगों को रौंदा, मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1395106

Sitapur: टैंकर ने होटल में बैठे दो लोगों को रौंदा, मौके पर ही मौत

यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार टैंकर ने होटल पर बैठे लोगों को रौंद दिया, जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सीएससी में इलाज के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

Sitapur: टैंकर ने होटल में बैठे दो लोगों को रौंदा, मौके पर ही मौत

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: यूपी के सीतापुर में तेज रफ्तार टैंकर ने होटल पर बैठे लोगों को रौंद दिया, जिसमें 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को सीएससी में इलाज के बाद गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. यह पूरा मामला तालगांव थाना क्षेत्र के जीतामऊ गांव का है. वहीं आपको बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक होटल पर चाय पी रहे थे तभी तेज रफ्तार टैंकर होटल में आकर घुस गया. वहीं पुलिस ने टैंकर को कब्जे में लेकर क्लीनर को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल मार्ग पर दयाल डिग्री कॉलेज के पास चाय की दुकान (खोखा) है. शुक्रवार को यहां पर संतोष (55) पुत्र राम लखन निवासी ग्राम मानपुर, गुड़िया (35) पत्नी राम सागर, राम सागर पुत्र सरपट्टू, काशिम पुत्र अल्ताफ निवासी ग्राम जीतामऊ खुर्द, सतीश पुत्र राम चरन निवासी ग्राम जीतामऊ खुर्द और एक अन्य चाय पी रहे थे. इस दौरान ओवर स्पीड कैंटर ने उन्हें रौंद दिया.

 यह भी पढ़ें: World Standards Day:ग्राहकों के साथ उद्योग जगत के लिए उपयोगी हैं मानक, गुणवत्ता की होती है पहचान

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

हादसे में 6 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. सभी को 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों से आनन-फानन में नजदीकी कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर लहरपुर में भर्ती कराया गया. इस दौरान संतोष व गुड़िया की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. अन्य सभी की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया. पुलिस क्षेत्राधिकारी सुजीत कुमार दुबे ने घायलों का हालचाल लिया.

WATCH : ग्रेटर नोएडा में बच्चों के विवाद में महिला को बुरी तरह पीटा, देखिए क्या हालत कर दी

Trending news