सूर्यकुमार यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, SKY के साथ भेंट को मुख्यमंत्री ने खास अंदाज में किया शेयर
Advertisement

सूर्यकुमार यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, SKY के साथ भेंट को मुख्यमंत्री ने खास अंदाज में किया शेयर

UP News: सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. दोनों के बीच यह भेंट सीएम योगी के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर हुई. 

सूर्यकुमार यादव ने सीएम योगी से की मुलाकात, SKY के साथ भेंट को मुख्यमंत्री ने खास अंदाज में किया शेयर

लखनऊ: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात की है. दोनों के बीच यह भेंट सीएम योगी के लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर हुई. मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी ने सूर्या के साथ मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए ट्विटर पर जानकारी दी है. 

सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा, लखनऊ के सरकारी आवास पर युवा और ऊर्जावान SKY (सूर्यकुमार यादव , मिस्टर 360°) के साथ.''

भारत और न्यूजीलैंड के बीच लखनऊ के श्री अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में हुए  दूसरे टी-20 मैच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे थे. जहां उन्होंन घंटी बजाकर मैच का शुभारंभ किया था. साथ ही कुछ देर भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच का भी लुत्फ उठाया. 

दूसरे मैच में सूर्या बने थे मैच के हीरो
भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए दूसरे टी-20 में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी. करो या मरो के इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम भारतीय स्पिनरों की घातक गेंदबाजी के सामने 99 रन ही बना सकी थी. छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए यह मैच आसान नहीं रहा, एक समय मुश्किलों में फंसी टीम इंडिया को सूर्यकुमार यादव ने ही संकट से बाहर निकाला और मैच जिताकर सीरीज में एक-एक से बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया. सूर्या के शानदर प्रदर्शन की बदौलत उनको मैन ऑफ द मैच का खिताब से नवाजा गया. 

गाजीपुर में है पैतृक गांव
बता दें कि सूर्युकमार यादव का उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का हथौड़ा पैतृक गांव है. इसी गांव के मूल निवासी विक्रम यादव के बेटे अशोक यादव मुम्बई में कार्यरत हैं. जिनके होनहार बेटे सूर्य कुमार यादव हैं. सूर्यकुमार के दादा और परिवार अभी भी इसी गांव में रहता है. प्रतिभा के धनी सूर्या के शानदार प्रदर्शन पर उनका परिवार ही नहीं क्षेत्रवासी भी गर्व करते हैं. 

 

U19 World Cup : महिला विश्वकप जीतकर झूमती नजर आईं यूपी समेत देश की महिला टीम की खिलाड़ी देखें वीडियो

 

Trending news