हरदोई में दिल्ली से दीपावली मनाने आए छात्र की मौत,चाचा घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1415555

हरदोई में दिल्ली से दीपावली मनाने आए छात्र की मौत,चाचा घायल

हरदोई में एक भयानक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई. बेटे की मौत के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

हरदोई में दिल्ली से दीपावली मनाने आए छात्र की मौत,चाचा घायल

आशीष द्विवेदी/हरदोई: हरदोई में दिल्ली से दीपावली मनाने आए छात्र की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में मृतक के चाचा घायल हुए हैं. घायल को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया है. जिले के सांडी थाना क्षेत्र के हसौंलिया गांव के रहने वाले अरविंद सिंह दिल्ली में एक दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ संवाददाता हैं. दिल्ली में परिवार के साथ रहते हैं.

ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर
दीपावली मनाने के लिए अरविंद सिंह अपनी पत्नी रजनी, पुत्र सौरभ सिंह और दो पुत्रियों शिवानी सिंह और सुपूर्ति सिंह के साथ आए थे. गुरुवार को सौरभ सिंह अपने चाचा प्रदीप के साथ बाइक से सांडी जाने की बात कहकर निकल गया. जगदीशपुर-शाहाबाद रोड पर तेरिया गांव के निकट ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में दोनों घायल हो गए. चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया.जिला अस्पताल से दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया गया.  

यह भी पढ़ें: प्रदेश में तेजी से पैर पसार रहा डेंगू, जानें कैसे करें बचाव
गांव नहीं आना चाहता था सौरभ
लखनऊ में उपचार के दौरान सौरभ ने दम तोड़ दिया. परिवार वालों के मुताबिक सौरभ सिंह दिल्ली में रहकर एमबीए की तैयारी कर रहा था. दीपावली पर सौरभ गांव नहीं आना चाहता था, लेकिन परिवार वालों के साथ त्योहार मनाने गांव आया था. भाई दूज पर बहन शिवानी सिंह व सुपूर्ति सिंह ने सौरभ की लंबी उम्र की कामना की और उसके बाद हादसे ने भाई को छीन लिया. सौरभ की मौत से घरवाले गमगीन है.

Trending news