एमपी के बाद अब यूपी में पेशाब कांड, दलित के कान में कर दिया पेशाब, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1778550

एमपी के बाद अब यूपी में पेशाब कांड, दलित के कान में कर दिया पेशाब, वीडियो वायरल

Sonbhadra News :  सोनभद्र में एक सप्ताह पहले ही एक दबंग लाइनमैन द्वारा दलित युवक को पीटने का वीडियो सामने आया था. इतना ही नहीं दबंग लाइनमैन ने दलित युवक से अपने पैरों का चप्‍पल भी चटवाया था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. अब एक और हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. 

फाइल फोटो

Sonbhadra News : पिछले दिनों मध्‍य प्रदेश के सीधी जिले में एक आदिवासी पर पेशाब करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसी तरह का एक मामला यूपी के सोनभद्र जिले से सामने आया है. यहां एक दलित के कान पर पेशाब करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्‍स गाली-गलौज करते हुए दलित के कान पर पेशाब कर रहा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, सोनभद्र के जुगैल थाना क्षेत्र के घटिटा गांव निवासी जवाहिर पटेल का दलित गुलाब कोल से बिजली उपकरण जलने को लेकर विवाद हो गया. हालांकि, अभी विवाद के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है. बताया गया कि दो दिन पहले यानी 11 जुलाई को दोनों साथ बैठकर शराब पिए. इसी बीच आपस में किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया.  

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप 
विवाद के दौरान जवाहिर पटेल दलित गुलाब कोल के कान में पेशाब कर दिया. इसका वीडियो किसी ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया. पीड़ित के द्वारा तहरीर देकर मामला दर्ज कराया गया. वहीं, पुलिस ने आरोपी और उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर ली है. 

आरोपी की पहचान कर गिरफ्तारी की गई 
इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह का कहना है कि पीड़ित गुलाब कोल का कहना है कि दोनों एक दूसरे के परिचित हैं और जवाहिर पटेल व गुलाब कोल एक साथ ही बैठकर शराब पिए और आपस में उनका कुछ विवाद हो गया जिसके बाद उसके साथ क्या हुआ इस बात की जानकारी उसे नहीं थी. 

इससे पहले दलित से चप्‍पल चटवाने की घटना आई थी 
बता दें कि सोनभद्र में एक सप्ताह के अंदर इस तरह की यह दूसरी घटना सामने आई है. पहली घटना 8 जुलाई को प्रकाश में आया जहां एक लाइनमैन के द्वारा दलित युवक को अपने मामा के घर की बिजली ठीक करने को लेकर मारने पीटने उठक बैठक कराने के साथ ही अपने चप्पल पर थूक कर चटवाया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

नशे में थे दोनों 
वहीं, दूसरी घटना में जवाहिर पटेल नामक व्यक्ति ने दलित युवक गुलाब कोल के साथ मारपीट करने के बाद उसके कान में पेशाब कर दिया. हालांकि, गुलाब कोल और जवाहिर पटेल दोनों एक साथ बैठकर शराब पिए थे जिसकी वजह से पीड़ित गुलाब कोल नशे में होने के वजह से उसको इस घटना के बारे में कोई जानकारी ना होने की बात कह रहा है. 

WATCH: पाकिस्तान की सीमा हैदर की पहली शादी कितनी जायज, जानें क्या बोले अलीगढ़ के मौलाना

Trending news