Sitapur: 'जमीन में दबी लाश, हवा में निकले पैर', सीतापुर में जानवर चराने गए ग्रामीणों ने देखा भयावह मंजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1733348

Sitapur: 'जमीन में दबी लाश, हवा में निकले पैर', सीतापुर में जानवर चराने गए ग्रामीणों ने देखा भयावह मंजर

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में अज्ञात हमलावरों ने वृद्ध की हत्या (Murder) कर शव जमीन में दफना दिया. इस हत्या का शायद किसी को पता नहीं चलता अगर जानवर चराने गए लोगों की शव पर नजर नहीं पड़ती.

Murder (File Photo)

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से हत्या (Murder) का एक सनसीखेज मामला सामने आया है. यहां एक वृद्ध की हत्या कर अज्ञात हमलावरों ने शव को जमीन में दफना दिया. जानवर चराने गए गांव के युवकों ने जमीन से बाहर दिख रहे हैं पैरों को देखा तो हड़कंप मच गया. मृतक की शिनाख्त दो दिन से लापता बुजुर्ग बिंद्रा के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले का जांच कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

सिधौली कोतवाली क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक, हत्या का यह मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र का है. इस इलाके के रहने वाले वृद्ध बिंद्रा दो दिन पूर्व अपने खेत की रखवाली करने के लिए घर से गए थे. लेकिन जब सुबह तक वे घर नहीं पहुंचे परिवार वालों ने ढूंढना शुरू किया. इसके बाद परिजनों ने थाने में बिंद्रा के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इस दौरान जब गांव के युवक खेत में जानवरों को चला रहे थे तभी उन्हें जमीन से बाहर निकले हुए पैर दिखाई दिए. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

Farrukhabad: चोरी की बाइक से चोर-बदमाशों को पकड़ने निकले थे दरोगा, वीडियो वायरल हुआ तो नपे

पुलिस कर रही मामले की जांच
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से जमीन को खुदवा कर शव को बाहर निकलवाया. जमीन में दफन वृद्ध की शिनाख्त लापता बिंद्रा के रूप में हुई. शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला भी कपड़े से बंधा हुआ था. मृतक की पुत्री ने अज्ञात हमलावरों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है. हत्या के पीछे किसी खास व्यक्ति का ही हाथ होना बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस की टीमें मामले की छानबीन कर रही है.

Sanjeev Jeeva Murder: गैंगस्टर संजीव जीवा के मर्डर के बाद परिजनों ने लगाई सरकार से गुहार

Trending news