Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Date: सिद्धार्थ-कियारा इस दिन करेंगे शादी? डेट से लेकर डेस्टिनेशन की खबरें वायरल
Advertisement

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding Date: सिद्धार्थ-कियारा इस दिन करेंगे शादी? डेट से लेकर डेस्टिनेशन की खबरें वायरल

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding Date:  एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी  (Kiara Advani)  की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  कहा जा रहा है कि दोनों जल्द सात फेरे लेने जा रहे हैं. 

फाइल फोटो.

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding Date: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दोनों की शादी की डेट भी सामने आई हैं. कहा जा रहा है कि 6 फरवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि दोनों की ओर से इसको लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया गया है. 

वेडिंग की जगह और डेट आई सामने (Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding Date, Venue)
बता दें एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) को लेकर बिजी हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी कियारा आडवाणी के साथ शादी की की खबरें तूल पकड़ने लगी हैं. कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान में शादी रचा सकते हैं, 4 और 5 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन होंगे, इसके बाद 6 फरवरी को यहां के जैसलमेर होटल में दोनों के सात फेरे लेंगे. जिसमें परिवार-दोस्त सहित कम लोगों के ही शामिल होने की खबर है. हालांकि दोनों इस खबर को लगातार नकारते नजर आ रहे हैं. 

सिद्धार्थ-कियारा के डेटिंग की खबरें हुई थीं वायरल ( Sidharth-Kiara Love Story affairs) 
दोनों की डेटिंग की खबरें तब सुर्खियों में आईं, जब दोनों ने बॉलीवुड फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था. ऑनस्क्रीन इस जोड़ी की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया. बता दें मंगलवार यानी 17 जनवरी को कियारा रियूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी अपकमिंग मूवी मिशन मजनू (Mission Majnu) की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने पहुंचे थे. इस दौरान उनके कई दोस्तों को स्पॉट किया गया था. 

अब दोनों की शादी की खबर में कितनी सच्चाई है यह तो दो ही स्थिति में स्पष्ट हो सकता है पहला दोनों के ओर से इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया जाए या फिर 7 फरवरी तक का इंतजार किया जाए. फिलहाल खबरों का बाजार गर्म है, देखते हैं आगे क्या होता है. 

Trending news