Bhojpuri Song: Ankush Raja का 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' गाना हो रहा वायरल, रचा इतिहास
Advertisement

Bhojpuri Song: Ankush Raja का 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' गाना हो रहा वायरल, रचा इतिहास

Ankush raja Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' एक गाना एक बार फिर चर्चाओं में हैं. यह गाना अंकुश राजा और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पर फिल्माया है. इसमें दोनों ने रोमांस का तड़का जबरदस्त लगाया है. 

 

Bhojpuri Song:  Ankush Raja का 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' गाना हो रहा वायरल, रचा इतिहास

Ankush raja Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव ने सावन माह में अपने दर्शकों के लिए एक से बढ़कर एक बोलबम गाने पेश किए. इन स्टार्स के दर्जनों बोलबम गानों की धूम के बीच इन दिनों एक रोमांटिक गाना सुर्खियां बटोर रहा है. भोजपुरी दर्शक इस गाने पर जबरदस्त प्यार लुटा रहे हैं. यह गाना जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

एक्ट्रेस महिमा सिंह ने लगाया रोमांस का तड़का 
आज हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वह है भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा का गाना 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी' है. भोजपुरी सिंगर का एक गाना एक बार फिर चर्चाओं में हैं. यह गाना अंकुश राजा और भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पर फिल्माया है. 3 मिनट 55 सेकंड के इस वीडियो में दोनों ने रोमांस का जबरदस्त तड़का लगाया है. इनकी दोनों भोजपुरी स्टार्स के बीच बेहद शानदार कैमेस्ट्री नजर आ रही है. 

Independence Day Special: सुनो सुनो सुनो! अब मुफ्त में होगा Taj Mahal का दीदार, जानिए कब तक

गंगा नहीं रोमांस में डूबे दोनों सितारे 
हैरानी की बात तो यह है कि 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी'में गंगा का जिक्र तो जरूर हुआ है, लेकिन पूरे वीडियो में आपको कहीं भी गंगा नदी या गंगा घाट नजर नहीं आएगी. इसकी बजाए इस वीडियो में भोजपुरी स्टार्स के बीच बोल्ड रोमांस होता दिखाई देगा. खास बात यह है कि इस वीडियो मे महिमा ने बोल्ड ड्रेसेस पर सोलह शृंगार कर कहर ढा रही हैं. 

महिमा की मस्त अदाओं ने अंकुश को किया घायल
भोजपुरी स्टार सिंगर अंकुश राजा और शिल्पी राज के मशहूर गाने 'कुंवारे में गंगा नहईले बानी'ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था. आप देख सकते हैं कि भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह अपने बोल्ड अवतार से इंटरटेनमेंट की दुनिया में गर्दा उड़ा रही है. अंकुश राजा के साथ इस गाने में शिल्पी राज ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. इस गाने के लिरिक्स मनीष रोहतासी ने लिखे हैं और इसे आर्य शर्मा ने संगीत दिया है. 

तेजी से हो रहा वीडियो वायरल
यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, वायरल होने के साथ ही इस गाने ने नया रिकॉर्ड भी बनाया है. खबर लिखे जाने तक इस धमाकेदार भोजपुरी गाने पर 586 मिलियन यानी की 586,842,899 व्यूज आ चुके हैं. वहीं, इस गाने के वीडियो पर 1.9M लोगों ने लाइक का बटन दबाया है.

भोजपुरी सिंगर अंकुश राजा और महिमा सिंह की शानदार एक्टिंग और गजब के एक्सप्रेशंस देखकर आप भी उन्हें एकटक देखते रह जाएंगे. बाकी तो आप इस म्यूजिक वीडियो को देखकर ही जान पाएंगे कि और क्या है इस गाने में, हमें यकीन है यह वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. 

आदत है, बदल डालोः खड़े होकर पानी पीना है खतरनाक, इसका बॉडी पर पड़ता है बुरा असर

WATCH LIVE TV

Trending news