संभल विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: चंदौसी समेत जिले की चारों सीटों का रिजल्ट यहां देखें
Advertisement

संभल विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: चंदौसी समेत जिले की चारों सीटों का रिजल्ट यहां देखें

UP Vidhansabha Chunav 2022 Result: यूपी-उत्तराखंड समेत पांच राज्यों के चुनाव की मतगणना 10 मार्च को सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएगी. यूपी के संभल जिले में दूसरे चरण में मतदान हुए थे. जिले में कुल 4 विधानसभा सीटें शामिल हैं. 

संभल विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022: चंदौसी समेत जिले की चारों सीटों का रिजल्ट यहां देखें
Sambhal Vidhansabha Chunav Result 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 संपन्न हो चुके हैं. यूपी में चुनाव सात चरणों में हुए थे. कल, 10 मार्च को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. यूपी के संभल जिले में दूसरे चरण (14 फरवरी) को मतदान हुए थे. संभल जिले में कुल 4 विधानसभा सीटें शामिल हैं, जिसमें संभल, असमौली, चंदौसी और गुन्नौर शामिल हैं. वर्तमान में चार में से दो सीटों पर सपा और 2 सीटों पर भाजपा का कब्जा है. 
 
चंदौसी विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022  ( Chandausi Seat Ka Result)
संभल की चंदौसी सीट पर बीजेपी की गुलाब देवी, सपा से विमलेश कुमारी, बसपा से रणविजय सिंह और कांग्रेस से मिथलेश कुमारी चुनावी मैदान पर हैं. 2017 में भाजपा से गुलाब देवी ने कांग्रेस की विमलेश कुमारी को हराया था. बता दें, गुलाब देवी इस सीट पर चार बार विधायक रह चुकी हैं. वर्तमान में वह योगी सरकार में राज्यमंत्री हैं. 
 
असमोली विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Asmauli Seat Ka Result)
जिले की असमोली सीट पर भाजपा से हरेंद्र सिंह उर्फ रिंकू, सपा से पिंकी सिंह, बसपा से रफातुल्ला उर्फ नेता छिद्दा और कांग्रेस से हाजी मरगूब आलम चुनाव लड़ रहे हैं. 2017 विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की पिंकी यादव ने जीत हासिल की थी. उन्होंने भाजपा के नरेंद्र सिंह को 21 हजार वोटों के अंतर से हराया था. बता दें कि पिंकी यादव 2012 से असमौली से विधायक हैं.
 
संभल विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Sambhal Seat Ka Result)
संभल सीट पर भाजपा से राजेश सिंघल, सपा से इकबाल महमूद, बसपा से शकील अहमद कुरैशी और कांग्रेस से निदा अहमद चुनावी मैदान पर हैं. 2017 में समाजवादी पार्टी से इकबाल महमूद ने ऑल इंडिया माजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के जियाउर्रहमान को 18822 वोटों के मार्जिन से हराया था. 
 
गुन्नौर विधानसभा चुनाव रिजल्ट 2022 (Gunnaur Seat Ka Result)
गुन्नौर सीट पर भाजपा ने अजीत कुमार को, सपा ने राम खिलाड़ी यादव को, बसपा ने फिरोज और कांग्रेस ने विजय शर्मा को चुनाव मैदान में उतारा है. 2017 में भाजपा के अजीत कुमार ने जीत हासिल की थी. 

WATCH LIVE TV

Trending news