Sambhal: संभल में बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा
Advertisement

Sambhal: संभल में बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

Sambhal Minor Girl Rape Case: यूपी के संभल जिले में पुलिस ने शुक्रवार को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में कार्रवाई करते हुए रेप पीड़िता के बाप को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी की कई दिनों से तलाश कर रही थी.

Sambhal: संभल में बाप ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल में बीते दिनों 13 साल की एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया था. शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में रेप पीड़िता के पिता को गिरफ्तार किया है. पुलिस कई दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी. बता दें कि पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया था. पुलिस ने आरोपी बाप के खिलाफ पॉस्को एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. फिलहाल, पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

मां ने दर्ज कराया केस
मामला संभल के नखासा थाना इलाके का है. यहां के एक मुहल्ले में रहने वाली एक महिला ने बीते शुक्रवार को अपने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. इसमें उन्होंने अपने पति वसीम के खिलाफ 13 वर्षिय नाबालिग बेटी के साथ जबरन रेप किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही महिला ने पति पर रेप का विरोध करने पर अपने और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मारपीट करने के भी गंभीर आरोप लगाए थे. पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी वसीम अपने घर से फरार हो गया था.

Bijnor: बिजनौर में फेसबुक लाइव पर लड़का कर रहा था सुसाइड, तभी आ धमकी पुलिस

पॉक्सो एक्ट समेत इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज
आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही था. पुलिस वसीम की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी. इसी क्रम में शुक्रवार को आरोपी वसीम पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने नाबालिग बेटी के साथ रेप के आरोपी वसीम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपी के खिलाफ धारा 498ए, 323, 506, 376 समेत पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

WATCH: Viral Video: स्कूल के बच्चे ने सिर पर बांधी बेल्ट, वजह पूछने पर दिया गजब लॉजिक

 

Trending news