सहारनपुर में इंसानियत हुई शर्मसार: मदद के लिए चिल्लाता रहा सड़क पर तड़पता युवक, लोग बनाते रहे वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1292458

सहारनपुर में इंसानियत हुई शर्मसार: मदद के लिए चिल्लाता रहा सड़क पर तड़पता युवक, लोग बनाते रहे वीडियो

Saharanpur News: सहारनपुर से दिल को झकझोरने वाला मामला सामने आया है, जहां इंसानियत तार-तार होती दिखाई दे रही है. सड़क पर पड़ा एक घायल युवक मदद के लिए चिल्लाता रहा जबकि वहां मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी वीडियो बनाती रही. 

सहारनपुर में इंसानियत हुई शर्मसार: मदद के लिए चिल्लाता रहा सड़क पर तड़पता युवक, लोग बनाते रहे वीडियो

सहारनपुर: सहारनपुर में इंसानियत को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जहां सड़क पर वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और काफी देर तक दर्द में तड़पता रहा लेकिन लोग उसे देखकर मूकदर्शक बने रहे और उसके दर्द को अपने मोबाइल में कैद करते रहे लेकिन इकट्ठा हुई भीड़ में से किसी ने उस घायल युवक को किसी डॉक्टर के यहां ले जाने की जहमत तक नहीं उठाई.

मामला सहारनपुर जनपद के थाना फतेहपुर क्षेत्र के छुटमलपुर के दिल्ली देहरादून हाईवे का है जहां एक वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसमें उसका हाथ अलग हो गया और वह दर्द से हाई-वे पर ही काफी देर तक तड़पता रहा और मदद के लिए चिल्लाता रहा. उसकी चिल्लाहट सुनकर और हादसे को देखकर भीड़ जरूर इकट्ठा हो गई लेकिन उसकी मदद करने की किसी ने जहमत नहीं उठाई.

इतना ही नहीं उस युवक को दर्द में देखकर लोग अपने अपने मोबाइल निकाल कर उसका वीडियो बनाने लगे और उसके दर्द को अपने मोबाइल में कैद करने लगे. यहां पर आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह से अपने मोबाइल में यह वीडियो कैद करने में मशगूल हैं. इनमें से किसी ने जहमत नहीं उठाई कि इस दर्द से तड़पते व्यक्ति को डॉक्टर के पास ले जाने के लिए किसी अस्पताल में भर्ती करने के लिए.

नीचे देखें वीडियो

इस वीडियो ने इंसानियत पर जरूर सवाल उठाया है कि क्या यही इंसानियत है कि जब कोई घायल हो जाए या इस तरह का हादसा हो जाए तो उसको मदद करने के बजाय उसकी वीडियो बनाएं.

दरअसल हाईवे पर बाइक सवार शाकिब पुत्र रागिब निवासी खुजनावर को एक वाहन ने अपनी चपेट मे ले लिया. जिससे शाकिब का हाथ ही कट कर अलग हो गया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया लेकिन उससे पहले घायल काफी समय तक हाईवे पर दर्द से तड़पता रहा और लोग देखकर अपने मोबाइल से वीडियो बनाते रहे. किसी ने उसे हॉस्पिटल ले जाने की जहमत नहीं उठाई. इस वीडियो ने एक बड़ा सवाल उठाया है कि क्या यही इंसानियत है?

 

Trending news