Sports News: कार एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर किसे दिया धन्यवाद?
Advertisement

Sports News: कार एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर किसे दिया धन्यवाद?

Rishabh Pant Tweet: टीम इंडिया के बल्लेबाज ऋषभ पंत ने कार एक्सीडेंट के बाद ट्वीट कर अपना पहला रिएक्शन दिया है.

Sports News: कार एक्सीडेंट के बाद Rishabh Pant ने दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर किसे दिया धन्यवाद?

Rishabh Pant Reaction After Accident: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बीते 30 दिसंबर 2022 को कार एक्सीडेंट हुआ था. इस भयानक सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. एक्सीडेंट के बाद ऋषभ ने ट्वीट के जरिए अपना पहला रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर अपने फैंस और बीसीसीआई का धन्यवाद किया है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले 6-7 महीनों तक  ऋषभ पंत मैदान से दूर रहने वाले हैं. आइए बताते हैं उन्होंने ट्वीट कर क्या कहा.

एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत ने दिया पहला रिएक्शन
ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा, 'मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं. मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही. रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं. बीसीसीआई, जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए धन्यवाद.' फिलहाल, ऋषभ मुंबई में मेडिकल टीम की निगरानी में रिकवर कर रहे हैं. चोट लगने के बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई है.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत बीते 30 दिसंबर को सुबह अपनी मां को सरप्राइज देने दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार मंगलौर और नरसन के बीच एनएच-58 पर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इसके बाद हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत को कार से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया था. पंत के कार से निकलते ही उसमें पूरी तरह से आग लग गई थी. इसके बाद उनका देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था. इसके बाद उन्हें मुंबई सिफ्ट किया गया. वहां पंत को मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है.

जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत एमआरआई (MRI) स्कैन रिपोर्ट में कोई दिक्कत नहीं है. वहीं, बीसीसीआई (BCCI) भी लगातार ऋषभ पंत के साथ संपर्क बनाए हुए है. वहीं, ऋषभ के फैंस और सारा देश उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहा है. 

Trending news