Rampur: आजम खान के घर के अंदर अज्ञात शख्स ने फेंकी पोटली, तंज़ीन फातिमा ने जताई साजिश की आशंका
Advertisement

Rampur: आजम खान के घर के अंदर अज्ञात शख्स ने फेंकी पोटली, तंज़ीन फातिमा ने जताई साजिश की आशंका

Rampur: सपा नेता आज़म खान के घर में अज्ञात व्यक्ति द्वारा पन्नी की थैली फेकने के मामले में आज़म खान की पत्नी की शिकायत के बाद आज़म खान के घर पुलिस पहुंची.... लेकिन आज़म खान के घर का दरवाजा नही खुला....

आजम खान के घर में फेंकी पोटली

रामपुर/सैयद आमिर: समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान (Azam Khan) के घर की चारदीवारी के अंदर सामान से भरी बंद पोटली मिलने से हड़कंप मच गया. सीसीटीवी फुटेज में देखने पर कोई अज्ञात शख्स घर के अंदर पोटली फेंकता हुआ दिख रहा है. इसको लेकर आजम खान की पत्नी डॉक्टर तंजी फातिमा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पूर्व विधायक ने साजिश का अंदेश जताया है. 
 
आजम के घर पर पहुंची पुलिस
सपा नेता आज़म खान के घर में अज्ञात व्यक्ति द्वारा पन्नी की थैली फेकने के मामले में आज़म खान की पत्नी की शिकायत के बाद आज़म खान के घर पुलिस पहुंची. लेकिन आज़म खान के घर का दरवाजा नही खुला. पुलिस के अनुसार पन्नी में कपड़े हैं. अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह आज़म खान के घर मौके पर पहुंचे ओर पोटली अपने कब्जे में ली और मामले की जांच की.  मौके पर ड्यूटी कर रहे सिपाहियों को भी ASP ने हड़काया.

डॉ. तंजीन फातिमा ने की पुलिस में शिकायत
सपा नेता आजम खान के घर में गुरुवार की सुबह कोई अंजान शख्स सामान से भरी एक पोटली फेंककर गया.  सुबह आजम खान की पत्नी डॉ. तंजीन फातिमा ने पोटली देखी. जिसके बाद उन्होंने इस पूरे मामले की शिकायत एसपी से की.  तंजीन फातिमा के द्वारा एसपी को भेजे गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि  उनके पति आजम खान को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है. उनके सुरक्षा कर्मी घर के बाहर तैनात रहते  हैं. इसके बाद भी  कोई व्यक्ति उनके घर में पोटली फेंककर चला गया.

पोटली फेंकते व्यक्ति की फुटेज CCTV में कैद
पूर्व विधायक ने कहा है कि जैसे हमें फर्जी मुकदमों में फंसाया गया है उसको देखते हुए यह घटना किसी अनहोनी की तरफ इशारा कर रही है.डॉ. फातिमा का कहना है कि  पुलिस के तैनात रहने के बाद भी जब बाहर से कोई घर में सामान फेंकेगा तो जाहिर बात है कि उसमें पुलिस की मिलीभगत होगी.  पोटली फेंकने वाले व्यक्ति की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद है.  आजम खान की पत्नी ने इस घटना की जांच करने की बात कही है. इस पूरे मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है।

क्या है पोटली में?
अंजान व्यक्ति द्वारा फेंकी गई पोटली में कुछ पुराने कपड़े हैं. पोटली में किसी महिला के पुराने कपड़े हैं. आजम खान के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जिसमें वह पोटली फेंककर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि वो आराम से आ रहा है और पोटली घर के अंदर फेंककर चला जाता है. आसपास कोई सुरक्षाकर्मी नजर नहीं आ रहा है.

UP Weather Update: आंधी-बरसात से जन-जीवन प्रभावित, आज भी झमाझम बारिश-ओलावृष्टि के आसार, जानें IMD का अपडेट
 

 

Trending news