बरेली में जीभ के ऑपरेशन की जगह बच्चे का किया खतना, डॉक्टर पर धर्म परिवर्तन का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1752485

बरेली में जीभ के ऑपरेशन की जगह बच्चे का किया खतना, डॉक्टर पर धर्म परिवर्तन का आरोप

Bareli News : आपने लव जिहाद सुना होगा लेकिन क्या खतना जिहाद सुना है, बरेली में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने अपने बच्चे के साथ खतना जिहाद होने का आरोप डॉक्टर पर लगाया है.

 

बरेली में जीभ के ऑपरेशन की जगह बच्चे का किया खतना, डॉक्टर पर धर्म परिवर्तन का आरोप

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में एक एक हिंदू बच्चा जीभ का ऑपरेशन कराने हॉस्पिटल गया था. लेकिन प्राइवेट हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने ऑपरेशन के जरिए उसका धर्म बदलने की कोशिश की.आरोप है कि मुस्लिम डॉक्टर ने हिंदू बच्चे का खतना कर धर्म परिवर्तन की कोशिश की. इस मामले में पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक हिंदू परिवार अपने बच्चे की जीभ का ऑपरेशन कराने थाना बारादरी स्थित डॉ. एम. खान हॉस्पिटल गया था. लेकिन डॉक्टर ने माता-पिता को बिना बताए बच्चे का खतना कर दिया. ये देखकर परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद उन्होंने अस्पताल में बवाल काटना शुरू कर दिया. 

इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय हिंदू संगठनों को लगी, वह भी घटनास्थल पर पहुंच गए.काफी देर तक हॉस्पिटल में हंगामा चलता रहा. इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी. हॉस्पिटल पहुंची पुलिस की टीम ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. साथ ही पुलिस अधिकारी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

पीड़ित परिवार के मुताबिक ‘’वह बच्चे का जीभ का ऑपरेशन करवाने गए थे. लेकिन डॉक्टर ने खतना कर दिया. हमसे कुछ पूछा भी नहीं. डॉक्टर ने जानबूझकर बच्चे के साथ ऐसा किया है. हमारी मांग है कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.’’ 

यह भी पढ़ें: फर्जी टीटीई ट्रेन में कर रहा था चेकिंग, ऐसे खुली पोल

डॉक्टर ने बताया यूरिन इन्फेक्शन

हालांकि आरोपी डॉक्टर मोहम्मद जावेद खान ने आरोप को बेबुनियाद बताया है. जावेद खान के मुताबिक बच्चा अपने पिता के साथ पिछले रविवार को आया था. उसे यूरिन इन्फेक्शन था. इसके बाद सोमवार को बुलाया गया था. लेकिन वह लोग शुक्रवार को आए और सहमित के बाद ऑपरेशन किया गया. इसके बाद उन्होंने कहा कि हम ऑपरेशन कराने नहीं आए थे. उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वह गलत हैं. बच्चे के पिता का कहना है कि सब कुछ अंग्रेजी में लिखा था, जिसे हमें पढ़ना ही नहीं आता.

 

Trending news