Pilibhit News: पीलीभीत में दबंगों ने घर में घुसकर महिला को अर्धनग्न कर पीटा, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप
Advertisement

Pilibhit News: पीलीभीत में दबंगों ने घर में घुसकर महिला को अर्धनग्न कर पीटा, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

Pilibhit News: पीलीभीत में मानवता को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां दबंगों ने घर में घुसकर महिला को अर्धनग्न कर मारपीट की. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. 

PILIBHIT CRIME NEWS

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई घटना को लोग अभी भूल नहीं पाए हैं कि पीलीभीत में भी मानवता को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां जमीनी विवाद के चलते एक महिला को उसी के घर में घुसकर अर्धनग्न कर मारपीट की गई. इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत एसपी पीलीभीत से की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीलीभीत ने सीओ सदर को जांच के आदेश दे दिए हैं. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के गांव जटपुरा का है. यहां रहने वाली चांदनी देवी की अपने पड़ोसी होरीलाल लालता प्रसाद आदि से जमीनी विवाद को लेकर दुश्मनी थी. दो साल पहले इस मामले में एक मुकदमा भी दर्ज हुआ था. जिसमें होली लाल समेत अन्य को जेल जाना पड़ा था. फिलहाल मुकदमा एडीजे कोर्ट में चल रहा है. मुकदमे में राजीनामा को लेकर चांदनी देवी के ऊपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था. मगर उन्होंने किसी की एक न सुनी और 25 जुलाई को न्यायालय जाकर होरीलाल आदि के खिलाफ बयान दर्ज कराए. 

आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर 31 जुलाई की रात होरीलाल, लालता प्रसाद, सुंदरलाल व कुवरसेन ने चांदनी देवी के घर में घुसकर लाठी-डंडों से मारपीट व गाली गलौज करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं इन लोगों ने चांदनी देवी के कपड़े फाड़ दिए. आरोप है कि घर में है उसको अर्धनग्न कर दिया गया. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया. अब इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. 

एसपी से लगाई न्याय की गुहार 
पीड़िता का आरोप है कि जब वह न्यूरिया थाने पर पहुंची तो वहां से उसको भगा दिया गया. इसके बाद चांदनी अपने परिवार वालों के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गई. जहां पर उसने अपने साथ हुए अत्याचार के लिए न्याय की गुहार लगाई. इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पीलीभीत के एसपी अतुल शर्मा ने पीड़िता को न्याय दिलाने की बात की. उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ सदर को पूरी जांच सौंप दी है. 

Banda News: बांदा में एसआई समेत चार सिपाहियों पर अपहरण का आरोप, कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज

Bahraich News: बहराइच में बीवी से बात करना दोस्त को नागवार गुजरा, डीजे बजाकर प्राइवेट पार्ट पर किए कई वार

Trending news