आजमगढ़ में बसपा के जूलूस मे लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1424819

आजमगढ़ में बसपा के जूलूस मे लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हो रहा वायरल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में गुरुवार को बसपा के जूलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan Zindabad) के नारे' लगाये गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

आजमगढ़ में बसपा के जूलूस मे लगा 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे', वीडियो हो रहा वायरल

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में गुरुवार को बसपा के जूलूस में 'पाकिस्तान जिंदाबाद (Pakistan zindabad) के नारे' लगाये गए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग बसपा का झंडा लिए हुए गली से गुजर रहे हैं. इस दौरान 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' लगाते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि जहानागंज कस्बे में दिन के समय बसपा की बैठक आयोजित की गई थी. इस दौरान पूर्व विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली भी शामिल थे. 

वीडियो हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल 
आजमगढ़ का कस्बा जहानागंज में बसपा की एक बैठक थी, जिसमें मुबारकपुर विधानसभा से बसपा के पूर्व विधायक शाह आलम गुड्डू जमाली के कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे. ये नारा कस्बे की गलियों में घूम-घूम कर लगाया गया. इस नारे का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के माध्यम से पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. 

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया में आज एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है, जिसकी शिकायत पर 2 लोगों को हिरासत लिया गया है. मुफीद आलम उर्फ पप्पू और खुर्शीद अहमद जहानागंज के रहने वाले हैं, जिनको हिरासत में लिया गया है. उनसे  पूछताछ की जा रही है. इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.इस घटना में कौन-कौन से लोग शामिल हैं. इसकी जांच की जा रही है. इस कार्यक्रम को लेकर परमिशन लिया गया था या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है.

Trending news