Oh My God: बिजली का Bill देख बिगड़ा युवक का दिमागी संतुलन, नंगे तारों पर चलने लगा युवक
Advertisement

Oh My God: बिजली का Bill देख बिगड़ा युवक का दिमागी संतुलन, नंगे तारों पर चलने लगा युवक

यूपी के कौशांबी जिले में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां एक युवक के बिजली के घरेलू कनेक्शन का बिल ज्यादा आने पर वह बिजली टावर पर चढ़ गया. केवल इतना ही नहीं युवक बिजली के नंगे तारों पर चलने लगा. युवक की इस हरकत को देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

Oh My God: बिजली का Bill देख बिगड़ा युवक का दिमागी संतुलन, नंगे तारों पर चलने लगा युवक

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. जहां एक युवक के बिजली के घरेलू कनेक्शन का बिल ज्यादा आने पर वह बिजली टावर पर चढ़ गया. केवल इतना ही नहीं युवक बिजली के नंगे तारों पर चलने लगा. युवक की इस हरकत को देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा. पूरा मामला कौशांबी के नंदा का पूरा गांव का है.

तीन साल पहले लिया था कनेक्शन
आपको बता दें कि घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के नंदा का पूरा गांव की है. जहां नंदा के पूरा गांव के रहने वाले अशोक कुमार खेती किसानी कर अपने घर का भरण-पोषण करते हैं. लगभग 3 साल पहले सौभाग्य योजना के अंतर्गत अशोक को मुफ्त बिजली कनेक्शन मिला था. वह तभी से लगातार अपना बिल भी जमा करते रहे. वहीं, शनिवार को अशोक के घर 80,000 रुपये का बिजली बिल पहुंच गया. बिल देख युवक का दिमागी संतुलन बिगड़ गया. 

Snake Plant Benefits: सावन में भगवान शिव के बगल में रखें ये पौधा, आर्थिक तंगी से मिलेगा छुटकारा

पत्नी का आरोप बिल देख बिगड़ा पति का दिमागी संतुलन
इस पूरे मामले में अशोक की पत्नी मोहनी देवी ने बताया कि 80,000 का बिल देखकर अशोक की दिमागी हालत खराब हो गई है. रविवार को धान की रोपाई के लिए वह खेतों में चली गई थी. तभी पता चला कि उसका पति बिजली के टावर पर चढ़ा हुआ है. जब वह मौके पर पहुंची, तो उसने  अशोक को हाईटेंशन तारों पर चलते देखा. उसकी हरकतों को देख घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी जानकारी
मामले की सूचना ग्रामीणों ने सराय अकिल पुलिस को दी. सूचना पाकर सराय अकिल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने अशोक को समझा-बुझाकर उतारने का प्रयास किया. वहीं, घंटों बीत जाने के बाद भी पुलिस अशोक को उतारने में नाकाम रही. 

Santan Prapti Vastu Tips: अगर दो से तीन माह में ही हो रहा गर्भपात, तो करें अपने आशियाने में ये बदलाव

जाल की मदद से उतारा गया नीचे
पुलिस ने फायर बिग्रेड की टीम के साथ मिलकर घंटों कड़ी मशक्कत की. तब कहीं जाकर पुलिस और फायर बिग्रेड की संयुक्त टीम ने जाल के मदद से अशोक को नीचे उतारा. इसके बाद जाकर पुलिस टीम और अन्य लोगों ने राहत की सांस ली.

इस मामले में एसपी ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना ने बताया कि युवक कई घंटों से हाईटेंशन तारों पर चल रहा था. जिसे पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद सकुशल नीचे उतार लिया है. उसकी दिमागी हालत सही नहीं है. युवक को इलाज और अन्य जांचों के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news