Ghaziabad: सीएम योगी के 'हूटर' का असर, मर्डर का आरोपी तख्ती टांगे थाने पहुंचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1348466

Ghaziabad: सीएम योगी के 'हूटर' का असर, मर्डर का आरोपी तख्ती टांगे थाने पहुंचा

उत्तर प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर के मोर्चे पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ फ्री हेंड दिया हुआ है. इसका असर ये है कि कई अपराधी अब थाने में खुद ही सरेंडर करने पहुंच रहे हैं. इन अपराधियों में पुलिस की दहशत कुछ इस कदर बैठी है कि तख्ती टांग कर घर से निकलते हैं.

Ghaziabad: सीएम योगी के 'हूटर' का असर, मर्डर का आरोपी तख्ती टांगे थाने पहुंचा

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: योगी सरकार में पुलिस का खौफ अपराधियों के सिर चढ़कर बोलता दिखाई दे रहा है. गाजियाबाद में एक एक बार फिर एक अपराधी तख्ती लटकाए थाने पहुंचा और अपराध ना करने की बात कही. मामला गाजियाबाद के लोनी थाना इलाके का है. यहां सोहेल नाम का अपराधी खुद ही चलकर तख्ती लटकाए थाने आ गया. दरअसल सोहेल कत्ल के मुकदमे में वांछित चल रहा था. जिसमें 2 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया था. बाकी दो अन्य अभियुक्तों की तलाश कर रही थी. इनमें से सोहेल भी शामिल था. बताया जा रहा है कि सोहेल गाजियाबाद पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान काफी डरा हुआ था.

हत्या के आरोपी ने किया सरेंडर
एसपी देहात इराज राजा ने बताया अपराधी टोनिका सिटी से थाना क्षेत्र से हत्या के केस में वांछित चल रहा था जिसमें 2 लोगों ने पहले ही सरेंडर कर दिया था. योगी सरकार द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर तय की गई जीरो टॉलरेंस की नीति पर गाजियाबाद पुलिस भी काम कर रही है. दरअसल पुछले कुछ मामलों में यूपी पुलिस जिस तरह अपराधियों पर काल बनकर टूटी है, इससे अपराधियों में एनकाउंटर का खौफ भी बैठा है. यही वजह से इसने लोनी बॉर्डर थाने में सरेंडर किया है. पुलिस इसके अन्य साथी और अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है. 

यह भी पढ़ें: शाहजहांपुर: IPL की तर्ज JCPL ! कैदी होंगे क्रिकेटर, जेलर बनेंगे अंपायर

सीएम के निर्देश पर एक्शन में प्रदेश की पुलिस
दो दिन पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पुलिस को एक बड़ी नसीहत दी थी. उन्होंने बागपत में एक कार्यक्रम में कहा था कि पुलिस के हूटर का ही इतना खौफ होना चाहिए जिसे सुनकर अपराधी कांप जाएं. सीएम ने पुलिस को बेहतर पेट्रोलिंग का भी निर्देश दिया था. इसी तरह कुछ समय पहले सीएम ने मादक पदार्थों की अवैध तस्करी के खिलाफ अभियान चलाए जाने का निर्देश दिया था.

Trending news