Bihar Political Crisis:मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया बिहार में बीजेपी के प्लान का संकेत, कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1295825

Bihar Political Crisis:मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया बिहार में बीजेपी के प्लान का संकेत, कही ये बड़ी बात

Bihar Political Crisis: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने इस्तीफा देते हुए एनडीए (NDA) से अलग होने का फैसला किया है. 9 जुलाई को राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने के कुछ देर बाद वह पूर्व सीएम राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर पहुंचे. इस मुद्दे पर बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने बड़ा बयान दिया है. 

Bihar Political Crisis:मुख्तार अब्बास नकवी ने दिया बिहार में बीजेपी के प्लान का संकेत, कही ये बड़ी बात

प्रयागराज/ मोहम्मद गुफरान: बिहार में नीतीश कुमार के इस्तीफे पर बीजेपी के सीनियर नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है. मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा है कि किसी को खुसफहमी हो जाएं तो ठीक है, लेकिन गलतफहमी नहीं पालना चाहिए. उन्होंने कहा कि बिहार में जो हो रहा है वह भी अच्छा है. आने वाले दिनों में को जो कुछ होगा वह भी बिहार के लिए अच्छा ही होगा. मुख्तार अब्बास नकवी ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए कहा कि काट की हांडी चढ़ती रहती है. इसलिए बीजेपी को बिहार में इससे कोई नुकसान नहीं होने वाला है.

राष्ट्रवाद के मुद्दे पर पार्टी मुखर होगी
वहीं आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बीजेपी हमेशा से राष्ट्रवाद को लेकर मुखर रही है. आगे भी भारतीय जनता पार्टी के एजेंडे में राष्ट्रवाद और विकास का समावेश रहेगा. बीजेपी इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ती रही है, आगे भी इसी मकसद को लेकर भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच जाएगी. 

श्रीकांत त्यागी मुद्दे पर कानून काम करेगा
वहीं नोएडा में श्रीकांत त्यागी को लेकर कहा की कानून अपना काम कर रहा है, किसी को भी नियम कानून तोड़ने की इजाजत नहीं मिलेगी. जो भी कानून व्यवस्था को चुनौती देगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई पहले भी होती रही है और आगे भी होगी.

पैतृक गांव पहुंचे थे नकवी
बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी 9 जुलाई को मोहर्रम के मौके पर प्रयागराज में अपने पैतृक गांव फूलपुर पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने फातिहा पढ़ी. साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत के बाद बाद सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. गौरतलब है कि हर वर्ष मोहर्रम के मौके पर मुख्तार अब्बास नकवी प्रयागराज में अपने पैतृक गांव आते हैं.

Trending news