Meerut: लिसाड़ीगेट में मेडिकल स्टोर संचालक की सरेआम हत्या, हथियार लहराते बदमाश हुए फरार
Advertisement

Meerut: लिसाड़ीगेट में मेडिकल स्टोर संचालक की सरेआम हत्या, हथियार लहराते बदमाश हुए फरार

Meerut News: मेरठ में सरेआम मेडिकर स्टोर संचालक से इलाके सनसनी फैल गई. इलाके के व्यापारियों में इस वारदात को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है.

Meerut:  लिसाड़ीगेट में मेडिकल स्टोर संचालक की सरेआम हत्या, हथियार लहराते बदमाश हुए फरार

पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. थाना लिसाड़ी गेट इलाके में शुक्रवार रात मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हमलावरों ने युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और मौके से फरार हो गए. वहीं, थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है. घटना से इलाके के लोगों में दहशत है. 

यह है पूरा मामला
मृतक युवक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के फिरोज नगर का निवासी है. युवक का नाम साजिद सैफी है. साजिद घर के पास अपना मेडिकल स्टोर चलाता था जबकि उसके पिता कपड़े की सिलाई का काम करते हैं. बताया जा रहा है रोज की तरह साजिद मेडिकल पर बैठा था. इसी दौरान एक बाइक से दो युवक आए. युवकों ने मेडिकल स्टोर में घुसकर सरे बाजार साजिद को एक के बाद एक चार गोलियां मारी. साजिद पर गोलियां बरसाकर दोनों बदमाश फौरन मौके से फरार हो गए. इस वारदात से बाजार में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी साजिद के परिवार वालों को दी. 

जैसे ही परिजनों को यह खबर मिली तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सभी को रो-रोकर बुरा हाल है. परिजन हत्यारोपियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं. वहीं, व्यापारियों में इस हत्या को लेकर आक्रोश है.

पुलिस ने दी जानकारी
आनन-फानन में साजिद को अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO : उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत की हालत बिगड़ी, बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान सेहत खराब

 

Trending news