मेरठ-दिल्ली मार्ग पर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत
Advertisement

मेरठ-दिल्ली मार्ग पर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले के सहसवान थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास सड़क हादसा हो गया. बदायूं-मेरठ हाइवे (Badaun-Meerut Highway) पर इको कार ने सड़क पर खड़े लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए.

मेरठ-दिल्ली मार्ग पर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले के सहसवान थाना क्षेत्र के ईदगाह के पास सड़क हादसा हो गया. बदायूं-मेरठ हाइवे (Badaun-Meerut Highway) पर इको कार ने सड़क पर खड़े लोगों को टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...

ईदगाह के पास रोड़ पर खड़े लोगों को इको कार ने रौंद दिया
आपको बता दें कि बदायूं जिले के सहसवान के ईदगाह के पास रोड़ पर खड़े लोगों को इको कार ने रौंद दिया. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग, जिसमें एक महिला और पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, घायल महिला जरीना पति नासिर निवासी कदराबाद, युवक फुरकान पुत्र इरफान निवासी अहमद नगर असोली थाना बिल्सी का रहने वाले हैं.

Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री

सड़क किनारे खड़े होकर बात करते समय हुआ हादसा
आपको बता दें कि मृतक व घायल सभी चार लोग कादराबाद से अपने गांव अहमद नगर असोली थाना बिल्सी जा रहे थे. तभी अचानक सहसवान में मीरासाहब चौराहे पर उन्हें एक व्यक्ति मिल गया. प्रत्यक्ष दर्शी मुनीम खान ने बताया कि चार लोग सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी अचानक, वहां तेज रफ्तार इको कार पहुंची. कार ने सड़क किनारे खड़े चारों लोगों को रौंद दिया. जिसमें दो की मौत हो गई. वहीं, दोनों घायलों को इलाज के लिये 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news