आजमगढ़: आदर्श मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुशील यादव गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- क्यों की थी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1365043

आजमगढ़: आदर्श मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुशील यादव गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- क्यों की थी हत्या

Azamgarh News: आजमगढ़ जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र में हरिहरपुर घराने के कलाकार आदर्श मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी को पुलिस ने देर रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है....

आजमगढ़: आदर्श मिश्रा हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुशील यादव गिरफ्तार, पूछताछ में बताया- क्यों की थी हत्या

वेदेंद्र शर्मा/आजमगढ़: हरिहरपुर घराने के कलाकार आदर्श मिश्रा हत्याकांड में आजमगढ़ की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस आदर्श मिश्रा हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुशील यादव उर्फ गोल्डी को देर रात में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. सुशील यादव के पैर में गोली लगी है. आरोपी सुशील यादव के साथ पुलिस ने एक अन्य आरोपी काजू शर्मा को भी गिरफ्तार किया है. इनके पास से अवैध तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है. 

सुशील यादव उर्फ गोल्डी मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार 
आजमगढ़ के कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव में 20 सितंबर को संगीत कलाकार आदर्श मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में आदर्श के पिता की तहरीर पर थाना कन्धरापुर में अलग-अलग धराओं में चार लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों  सुशील यादव उर्फ गोल्डी, मोनू यादव, काजू शर्मा व चंदन यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत किया गया था. पुलिस ने एक दिन पूर्व देर शाम को ही मुठभेड़ में आरोपी मोनू यादव को गिरफ्तार किया था.

आजमगढ़: हरिहरपुर घराने के युवा कलाकार की हत्या का आरोपी मोनू यादव मुठभेड़ में घायल

वहीं, कल शुक्रवार की देर रात कंधरापुर थाना क्षेत्र के दूधनारा तिराहे के पास से सुशील यादव उर्फ गोल्डी और उसके साथी काजू शर्मा को बाइक समेत गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि 2 घंटे की पूछताछ के बाद हत्या में प्रयुक्त असलहे की बरामदगी के लिए पुलिस टीम सुशील यादव को लेकर रात कंधरापुर के ही करेंहुआ मठ के पास ले गई. इस दौरान गोल्डी ने पुलिस पर छिपाए गए असलहे से फायर कर दिया. आत्मरक्षा में पुलिस टीम ने भी गोल्डी पर फायर किया. इस घटना में गोल्डी के बाएं पैर में गोली लग गई. उसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करा दिया गया है.

आदर्श मिश्रा की इसलिए हुई थी हत्या 
पूछताछ में आरोपी गोल्डी ने बताया कि मृतक एक दुसरे से परिचित थे. उनका एक दुसरे के घर आना जाना था. 6 माह पूर्व इसके बड़े भाई सोनू यादव के साथ ह्रदय मिश्रा, आदर्श मिश्रा व अन्य की किसी बात को लेकर कहासुनी व मारपीट हुई थी. इसके बाद घटना के एक दिन पूर्व 19 सितम्बर को पुनः लच्छीरामपुर में  आदर्श मिश्रा व उसके साथियों के साथ कहासुनी हुई थी, जिसका बदला लेने के लिए गोल्डी ने इस घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी के पास से अवैध तमंचा, कारतूस और खोखे बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही घटना में इस्तेमाल की गई बाइक भी पुलिस ने बरामद कर ली है. अब तक इस घटना में तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

Bhojpuri Song:खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर साड़ी में देसी गर्ल ने जमकर लचकाई कमर, डांस की हो रही तारीफ

 

 

Trending news