Crime News: अंडरवर्ल्ड डॉन बबलू श्रीवास्तव जिसके खौफ से थर्राते थे लोग, आज कई गंभीर बीमारियों से रहा जूझ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1340456

Crime News: अंडरवर्ल्ड डॉन बबलू श्रीवास्तव जिसके खौफ से थर्राते थे लोग, आज कई गंभीर बीमारियों से रहा जूझ

Bareilly News: माफिया डॉन बबलू श्रीवास्वत को बरेली सेंट्रल जेल में आंखों की परेशानी हो रही है. बुधवार को कड़ी सुरक्षा में बबलू श्रीवास्तव को सेंट्रल जेल बरेली से एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां विशेषज्ञ टीम ने उसका चेकअप किया.

फाइल फोटो.

अजय कश्यप/बरेली: माफिया डॉन बबलू श्रीवास्वत को बरेली सेंट्रल जेल में आंखों की परेशानी हो रही है और सरकारी इलाज से कोई फायदा नहीं हो रहा है. सेंट्रल जेल प्रशासन को उसका प्राइवेट इलाज कराना पड़ रहा है. बुधवार को कड़ी सुरक्षा में बबलू श्रीवास्तव को सेंट्रल जेल बरेली से एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां विशेषज्ञ टीम ने उसका चेकअप किया. डॉकटरों का कहना है कि बबलू ने आंखों में धुंधलापन की शिकायत की थी. मेडिकल कॉलेज की टीम पहले से ट्रीटमेंट कर रही है और इलाज से फायदा भी हो रहा है. 

कभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के करीबी चेहरों में रहा ओमप्रकाश उर्फ बबलू श्रीवास्तव 1999 से केन्द्रीय कारागार बरेली में बंद चल रहा है. बबलू श्रीवास्तव मूलरूप से यूपी के गाजीपुर जिले का रहने वाला है. हत्या, किडनैपिंग, फिरौती, रंगदारी वसूलने के कितने ही मामले उसके खिलाफ दर्ज चल रहे हैं. बबलू श्रीवास्तव की पुलिस की अभेद्य सुरक्षा दी जाती है. सरकार कई दशक से सुरक्षा में काफी पैसा खर्च कर रही है. 

डॉन की धमक से ख़ौफ़ खाते थे पुलिस वाले
अंडरवर्ल्ड डॉन बबलू श्रीवास्तव से कभी पुलिस और माफिया संगठन खौफ खाते थे, अब साठ साल से अधिक उम्र होने पर वह कई तरह की बीमारियों की गिरफ्त में आ गया है. पहले उसके दांतों में दर्द रहता था और बरेली से लखनऊ तक उसका इलाज चला था. दांत ठीक हुए तो उसे डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हो गई. पेट की प्रॉब्लम भी सामने आने लगीं. सेंट्रल जेल के अस्पताल में उसका इलाज लगातार चलता रहता है. फायदा नहीं होने पर जिला अस्पताल बरेली भी ले जाया जाता है. 

बबलू को ज्यादा परेशानी आंखों की हो रही है. धुंधला दिखने की शिकायत के बाद सेंट्रल जेल प्रशासन बबलू श्रीवास्तव का ट्रीटमेंट बरेली के एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में करा रहा है. मशहूर नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. नीलिमा मेहरोत्रा उसका इलाज कर रही हैं. कड़ी सुरक्षा में आज बबलू श्रीवास्तव को सेंट्रल जेल से आंखों के इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया. डॉक्टर ने बताया कि बबलू श्रीवास्तव की आंखों का आज फिर से चेकअप किया गया और कुछ जरूरी दवाएं डालीं गई हैं. 

Trending news