शादीशुदा कथावाचक ने किशोरी को झूठे प्रेम में फंसाया, शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, पकड़ा गया तो शास्‍त्र का हवाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1761886

शादीशुदा कथावाचक ने किशोरी को झूठे प्रेम में फंसाया, शादी का झांसा देकर रेप करता रहा, पकड़ा गया तो शास्‍त्र का हवाला

Jhansi News : झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस आयोजन में प्रवचन देने के लिए भिंड मध्य प्रदेश के रहने वाले कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा को बुलाया गया था. 

फाइल फोटो

Jhansi News : झांसी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक कथावाचक ने एक किशोरी को बहलाफुसला कर ले जाकर दुष्‍कर्म किया. इतना ही नहीं उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ रखा और उसके साथ दुष्‍कर्म किया. जब किशोरी को पता चला कि कथावाचक शादीशुदा है तो वह उसके चंगुल से किसी तरह बचकर भाग निकली. 

मध्‍य प्रदेश का रहने वाला है कथावाचक 
दरअसल, झांसी के प्रेमनगर थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले एक धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम आयोजित हुआ था. इस आयोजन में प्रवचन देने के लिए भिंड मध्य प्रदेश के रहने वाले कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा को बुलाया गया था. 

7 मई को भाग ले गया 
आरोप है कि आयोजक स्थल पर कथावाचक ने एक 16 वर्षीय किशोरी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा देकर 7 मई को उसे भगा ले गया. जब कथावाचक की असलियत किशोरी को पता चली तो वह किसी तरह वहां से छूटकर भाग निकली और परिजनों के साथ इसकी सूचना पुलिस को दी. 

बहलाफुसला कर शादी की 
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्रेम नगर थाने पर मध्य प्रदेश के भिंड के रहने वाले 24 वर्षीय कथावाचक हर्षवर्धन शर्मा को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. बिजौली में कथावाचन के दौरान नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसे भगा ले जाकर उससे शादी कर ली. 

शास्‍त्र का दे रहा हवाला 
नाबालिग लड़की मौका पाकर भाग आई, उसने पुलिस को शिकायत की तो उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया. पूछताछ में कथावाचक ने पुलिस को बताया कि उसके गुरु ने बताया था कि शास्त्र में लिखा है कि कथावाचक को दो शादी करनी चाहिए. 

WATCH: भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, अंबाला कोर्ट में करने जा रहे थे सरेंडर

Trending news