UP Chunav 2022: बसपा छोड़ सभी पार्टियां यूपी को जंगलराज में ढकेलने पर आमदा, मायावती ने विपक्ष पर लगाए और भी आरोप
Advertisement

UP Chunav 2022: बसपा छोड़ सभी पार्टियां यूपी को जंगलराज में ढकेलने पर आमदा, मायावती ने विपक्ष पर लगाए और भी आरोप

UP Vidhan Sabha Chunav 2022: चुनाव को लेकर जारी जोड़तोड़ के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रमो मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने बीजेपी सहित सभी विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला है...मायावती ने कहा....

File photo

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान होना है. राजनीतिक उठापठक के बीच चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दलों (Political Parties) ने पूरी ताकत झोंक दी है. इन सबके साथ नेताओं की बयानबाजी और गुटबाजी भी अब सामने आने लगी है. चुनाव को लेकर जारी जोड़तोड़ के बीच बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ( BSP Supremo Mayawati ) ने बीजेपी सहित सभी विरोधी दलों पर जोरदार हमला बोला है.

UP Chunav 2022: सोशल मीडिया पर और उग्र हुईं बीएसपी चीफ मायावती, कहा-हमने गरीबों को मकान दिया, इन्होंने क्या किया?

बीएसपी छोड़ सभी ने किया कानून के साथ खिलवाड़-मायावती
मंगलवार को मायावती (Mayawati) ने ट्वीट करके सभी पार्टियों पर बड़ा हमला बोला है. बसपा प्रमुख ने ट्वीट कर कहा- “बीएसपी को छोड़ सभी पार्टियों की सरकारें राजनीति के अपराधीकरण व अपराध के राजनीतिकरण, कानून के साथ खिलवाड़ तथा अपनी पार्टी के गुण्डों व माफियाओं को संरक्षण आदि से यूपी को जंगलराज में ढकेल इसे गरीब व पिछड़ा बनाए रखकर जनता को त्रस्त करने की दोषी है, किन्तु इनकी जुमलेबाजी जारी”.

कल भी साधा था कांग्रेस पर निशाना
कल भी मायावती ने ट्वीट कर कहा था कि ‘यूपी विधानसभा आमचुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खस्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल डाला है. ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें. यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहां सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की जरूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है.’

UP Chunav 2022: सोशल मीडिया पर और उग्र हुईं बीएसपी चीफ मायावती, कहा-हमने गरीबों को मकान दिया, इन्होंने क्या किया?

 

बसपा चीफ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा-यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियाँ लोगों की नज़र में वोट काटने वाली पार्टियाँ हैं। ऐसे में भाजपा को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में व इनके जाने-परखे नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है, जिसमें बीएसपी का स्थान वास्तव में नम्बर-1 पर है।

WATCH LIVE TV

Trending news