एंबुलेंस में महिला को मरीज बनाकर की जा रही थी शराब तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1634520

एंबुलेंस में महिला को मरीज बनाकर की जा रही थी शराब तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

शातिर बदमाशों ने शराब तस्करी के लिए ऐसा तरीका अपनाया जिससे किसी को जरा भी शक न हो, जिस एंबुलेंस से मरीज ले जाए जाते हैं, उस एंबुलेंस में शराब का जखीरा लदा होता था.

एंबुलेंस में महिला को मरीज बनाकर की जा रही थी शराब तस्करी, ऐसे हुआ खुलासा

देहरादून : उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से ऋषिकेश के बीच शराब बेचने का अनोखा मामला सामने आया है. शराब के काले कारोबार में एक महिला समेत 4 लोगों को रानीपोखरी थाने की पुलिस ने चैकिंग के दौरान पकड़ा है. चारों अभियुक्तों को अवैध शराब ले जाने के आरोप में धारा 60/72 आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर अभियोग पंजीकृत किया गया है. दरअसल देर रात रानीपोखरी थाने के गेट के सामने थानाध्यक्ष शिशुपाल सिंह राणा द्वारा अपनी टीम के साथ बैरियर लगाकर देहरादून से आने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. रात लगभग 12.35 बजे देहरादून की तरफ से तेजी से एक एम्बुलेंस लगातार सायरन बजाकर आ रही थी, जबकि रात के समय में पूरी रोड खाली होती है, जिस पर शक होने पर बैरियर लगाकर उक्त एंबुलेंस को रोका गया, तो एंबुलेंस में एक महिला लेट रखी थी, तथा ड्राइवर के अतिरिक्त दो अन्य युवक भी मौजूद थे ड्राइवर से बिना वजह सायरन बजाने का कारण पूछा तो घबरा कर कुछ नहीं बता पाया. शक होने पर एंबुलेंस को चेक किया गया तो एंबुलेंस में गत्ते की पेटियां भरी थी जिसके ऊपर महिला को लिटाया गया था पेटियों को खोल कर चेक किया तो उसमें अवैध देसी की कुल 20 पेटियां ( 960 पव्वे जाफरान देसी मसालेदार शराब) बरामद किया गया. 

यह भी पढ़ें: साहब तेंदुए से बचा लो हमें, तेंदुए की दहशत में गांव वालों ने वन विभाग से की अपील

पूछताछ में पता चला कि चारों देहरादून से अवैध शराब लाकर ऋषिकेश बेचने के लिए ले जा रहे थे. पुलिस को शराब तस्करी में शक न हो इसके लिए जगह-जगह पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए एंबुलेंस का प्रयोग किया जाता था. जिसमें महिला अभियुक्त रवीना भटनागर के खिलाफ पूर्व में भी कोतवाली ऋषिकेश और थाना रानीपोखरी में शराब एवं मादक पदार्थों की तस्करी के अभियोग पंजीकृत है. जोकि ऋषिकेश की ही रहने वाली है जबकि अन्य भी ऋषिकेश के रहने वाले हैं.

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Trending news