Kiara-Sidharth Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में दिखेगी राजस्थानी कल्चर की झलक, बुक हुए 80 कमरे
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी में दिखेगी राजस्थानी कल्चर की झलक, बुक हुए 80 कमरे

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding Date:  बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, शादी को लेकर अपडेट भी आया है. 

Kiara Advani Sidharth Malhotra (file Photo)

Sidharth Malhotra & Kiara Advani Wedding Date:  क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद एक और जोड़ा शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)  सात फेरे लेने जा रहे हैं. दोनों की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, शादी की डेट को लेकर एक अपडेट भी आया है. 

5 फरवरी से स्टार्ट होंगे शादी के फंक्शन, 6 को होंगे फेरे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे. शादी के फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होंगे. 5 फरवरी को प्री वेडिंग फंक्शन होंगे, इसके बाद 6 फरवरी को यहां के जैसलमेर होटल में दोनों के सात फेरे लेंगे. इसके बाद 7 फरवरी को रिसेप्शन रखा गया है. जिसमें परिवार-दोस्त सहित कम लोगों के ही शामिल होने की खबर है. 

शादी में दिखाई देगी राजस्थानी कल्चर की झलक
दोनों की शादी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. जिसमें राजस्थानी कल्चर की झलक दिखाई देगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी में राजस्थानी खाने से लेकर गीत और डांस भी  होता दिखाई देगा. कठपुतली और मांगनियार कलाकारों को परफॉर्मंस के लिए बुलाया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में आए मेहमाने के ठहरने के लिए 84 कमरे बुक किए गए हैं. 

डेटिंग की खबरें हुई थीं वायरल ( Sidharth-Kiara Love affairs) 
दोनों की डेटिंग की खबरें तब सुर्खियों में आईं, जब दोनों ने बॉलीवुड फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था. ऑनस्क्रीन इस जोड़ी की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया.  17 जनवरी को कियारा रियूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी अपकमिंग मूवी मिशन मजनू (Mission Majnu) की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने पहुंचे थे. इस दौरान उनके कई दोस्तों को स्पॉट किया गया था. 

 

Trending news