Bhojpuri Song: 'दिल के दरिया में' गाने में पवन सिंह के साथ रोमांस करते नजर आई खेसारी की एक्ट्रेस काजल राघवानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1382248

Bhojpuri Song: 'दिल के दरिया में' गाने में पवन सिंह के साथ रोमांस करते नजर आई खेसारी की एक्ट्रेस काजल राघवानी

Pawan Singh Bhojpuri Film Dharma Song: पवन सिंह और काजल राघवानी का नया रोमांटिंक भोजपुरी सॉन्ग 'दिल के दरिया में' रिलीज हो गया है. 'दिल के दरिया' गाने को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन और काजल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. 

Pawan Singh Bhojpuri Film Dharma Song:

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी एक समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी थी. खेसारी और काजल की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है. वहीं, अब भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह के साथ काजल राघवानी रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं.  

काजल राघवानी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह 
पवन सिंह और काजल राघवानी का नया रोमांटिंक भोजपुरी सॉन्ग 'दिल के दरिया में' रिलीज हो गया है. 'दिल के दरिया' गाने को पवन सिंह ने गाया है. इस गाने में पवन और काजल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रहा है. दोनों रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस का भी भरपूर प्यार मिल रहा है. इस गाने में काजल राघवानी लाल साड़ी में कहर बरपा रही हैं. वहीं, पवन सिंह जींस और टी-शर्ट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. 

धर्मा फिल्म का है गाना 
'दिल के दरिया में' भोजपुरी सॉन्ग की लिरिक्स को छोटू यादव ने लिखा है. जबकि म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने को भोजपुरी यूट्यूब चैनल डीआरजे रिकॉर्ड्स पर रिलीज किया है. इस गाने को कुछ ही घंटों में हजारों लोग देख चुके हैं. यह गाना पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म धर्मा का गाना है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी नजर आने वाली हैं. अरविंद चौबे ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. जबकि डीआरजे म्युजिक के संचालक राज जयसवाल इस फिल्म के प्रड्यूसर है. पवन और काजल के अलावा इस फिल्म में ब्रजेश त्रिपाठी, प्रकाश जैस, संजय वर्मा और सयाजी शिंदे मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में चांदनी सिंह और सृष्टि पाठक का स्पेशल आइटम डांस भी है. 

फिल्म में दो अलग-अलग तेवर में पवन सिंह नजर आने वाले हैं. एक तरफ दर्शकों को जहां पवन सिंह का प्यार भरा रोमांस और अपने मोहब्बत को हासिल करने के लिए जबरदस्त फाइटिंग करते हुए नजर आएंगे. वहीं, दूसरी ओर धर्म की रक्षा करने के लिए पवन सिंह गेरुवा वस्त्र धारण किए दिखेंग.

Bhojpuri Dance: पवन सिंह के 'लाल घाघरा' गाने का माही श्रीवास्तव पर चढ़ा फीवर, डांस का दीवान हुआ इंटरनेट!

 

 

Trending news