Kaushambi:जेल में बंद बेटे से मिलने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1492947

Kaushambi:जेल में बंद बेटे से मिलने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

जेल में बंद अपने बेटे से मिलने की ख्वाहिश पाले महिला घर से निकली, लेकिन उसे क्या पता था कि यह उसका अंतिम सफर है. तेज रफ्तार ने एक बेटे को मां से जुदा कर दिया.

Kaushambi:जेल में बंद बेटे से मिलने जा रही मां की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

अली मुक्तेदा/कौशाम्बी : जनपद के जिला जेल में बंद बेटे से मिलने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं महिला का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है. जहां जख्मी युवक को प्राथमिक इलाज के बाद हालात गंभीर होने की वजह से प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना कोखराज कोतवाली क्षेत्र के टेगाई गांव के पास की है. यहां शहजादपुर गांव की रहने वाले उमाचंद्र का बेटा महेंद्र कुमार छेड़खानी में मामले में फरवरी से जिला जेल में बंद है. 

सोमवार को उमाचंद्र की पत्नी निर्मला देवी अपने भाई अशोक कुमार के साथ जिला जेल में बंद अपने बेटे महेंद्र से मिलने जा रही थी. बाइक से वह जैसे ही टेगाई गांव के पास पहुंची तभी उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे बाइक सवार निर्मला देवी और अशोक कुमार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई. हादसे की वजह तेज रफ्तार को बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Raebareli:पति को पहले मौत के घाट उतारा, फिर शव के साथ रात भर सोती रही पत्नी

ग्रामीणों ने मामले की सूचना कोखराज पुलिस को दिया और घायलों को एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां इलाज के दौरान निर्मला देवी की मौत हो गई. वही गंभीर रूप से घायल अशोक कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया है. महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए प्रशासन और पुलिस द्वारा भले ही कितने भी जागरुकता कार्यक्रम संचालित किए जाएं लेकिन लोगों की उदासीनता ऐसे कार्यक्रमों पर भारी पड़ रही है.

Trending news