सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, ट्रेनी दरोगा से दुर्व्यवहार मामले में चार्जशीट दाखिल
Advertisement

सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, ट्रेनी दरोगा से दुर्व्यवहार मामले में चार्जशीट दाखिल

UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ कानपुर पुलिस ने एक और चार्जशीट दाखिल कर दी है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, ट्रेनी दरोगा से दुर्व्यवहार मामले में चार्जशीट दाखिल

कानपुर: सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं, ट्रेनी दरोगा से दुर्व्यवहार और सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में पुलिस ने सोलंकी को लेकर चार्जशीट लगाई है. इरफान सोलंकी के खिलाफ एक और चार्जशीट कानपुर पुलिस ने दाखिल कर दी है. दरअसल, 23 अगस्त साल 2021 को ग्वालटोली पुलिस ने मोहम्मद शरीफ नाम के व्यक्ति को पकड़ा था. उस समय उसकी पैरवी करने के लिए सपा विधायक इरफान सोलंकी ग्वालटोली थाने पहुंचे थे. आइए बताते हैं पूरा मामला.

कानपुर पुलिस ने किया ये दावा 
इस मामले में कानपुर पुलिस का दावा था कि सपा विधायक ने एक आरोपित को छुड़ाने का प्रयास किया. इस दौरान ट्रेनी दरोगा राजीव कुमार सिंह ने उन्हें रोकने का प्रयास किया था. इसके बाद विधायक भड़क गए थे, इसके बाद वह बदतमीजी पर उतर आए. इस दौरान उन्होंने अमर्यादित शब्दों का प्रयोग किया था, जिस पर दरोगा राजीव सिंह ने थाने में विधायक के खिलाफ तस्करा डाला था. अब इस मामले में विवेचना पूरी कर चार्ज शीट दाखिल कर दी गई है. यानी अब इरफान की मुश्किल और बढ़ती दिख रही हैं.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल 
आपको बता दें कि इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ विधायक इरफान सोलंकी का उलझते, झगड़ा करते, अमर्यादित शब्दों को बोलते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये वीडियो पुलिस के सरकारी कार्य में बाधा डालने वाला बताते और एक अभियुक्त को छुड़ाने का प्रयास बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था. यही नहीं थाने में इसका तस्करा भी डाला गया था, लेकिन इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिए थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पुलिस की मानें तो ये जांच का विषय है. इस मामले की जांच की जा रही है. हालांकि, तत्कालीन थाना प्रभारी ने मुकदमा दर्ज किया था. अब मामले में विवेचना की गई है. इसके बाद न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया गया है.

Trending news