कानपुर: थाने में बुलाकर सिपाही की 4 पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1415170

कानपुर: थाने में बुलाकर सिपाही की 4 पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, जानें पूरा मामला

Crime News: सिपाही का आरोप है कि साढ़ थाने में तैनात हेड मोहर्रिर महेंद्र सिंह, हेड मोहरिर्र अवधेश सिंह, कांस्टेबल जुबेर ने थाने परिसर में सिपाही को जमकर पीटा. 

कानपुर: थाने में बुलाकर सिपाही की 4 पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, जानें पूरा मामला

कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के थाने में पुलिसकर्मियों का विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि चार पुलिसकर्मियों ने मिलकर थाने में ही एक सिपाही को पीट दिया. इस दौरान सिपाही की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की.मारपीट में सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. सिपाही ने सोशल मीडिया पर फोटो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है. एसपी आउटर ने घायल सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है. पिटाई के आरोपी चार सिपाहियों पर कोई कार्रवाई नहीं की है.

थाने बुलाकर पिटाई करने का आरोप 
पूरा ममला साढ़ थाने अंतर्गत भीतरगांव चौकी का है. यहां पर तैनात कांस्टेबल जयवीर ने सोशल मीडिया के जरिए न्याय की गुहार लगाई है. कांस्टेबल जयवीर ने बताया कि वह बीती रात भीतरगांव कस्बे में नाइट गश्त में डियूटी पर था. भीतरगांव चौकी इंचार्ज ने ड्यूटी में होने के बावजूद भी गैरहाजिर होने की रपट लिखवाने के लिए उन्होंने साढ़ थाने के वाट्सएप ग्रुप पर मैसेज डाला. मैसेज देखकर सिपाही ने लोकेशन के साथ गश्त में होने की बात बताई, जिसपर साढ़ थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार ने उसे थाने बुलाया. 

सिपाही का आरोप है कि साढ़ थाने में तैनात हेड मोहर्रिर महेंद्र सिंह, हेड मोहरिर्र अवधेश सिंह, कांस्टेबल जुबेर ने थाने परिसर में सिपाही को जमकर पीटा. इस दौरान सिपाही को अंद्रुनी चोट आई है. सिपाही ने भीतरगांव चौकी इंचार्ज अजय गंगवार समेत थाने में तैनात सिपाहियों पर साजिशन जान से मारने का आरोप लगाया है. साथ ही सिपाही ने अपने साथ घटित हुई घटना का जिम्मेदार साथी पुलिसकर्मियों को बताया है. 

वायरल हो रहे वाट्सएप के स्क्रीन शॉट में सिपाही के साथ मारपीट होने का जिक्र है. मैसेज में लिखा है कि बड़ा पंगा हो गया. साथ ही यह भी लिखा है कि अगर मेरी मौत होती है तो उसका जिम्मेदार साढ़ थाने में तैनात हेड मुहर्रिर महेंद्र सिंह, अवधेश सिंह, रामेवक पाल, दारोगा अजय गंगवार और सिपाही जुबेर होंगे. ये लोग मुझे मरवा देना चाहते हैं. 

Trending news