अवैध पिस्टल और 135 कारतूस के साथ ग्राम प्रधान गिरफ्तार, पूछताछ में बड़ा खुलासा
Advertisement

अवैध पिस्टल और 135 कारतूस के साथ ग्राम प्रधान गिरफ्तार, पूछताछ में बड़ा खुलासा

थाना सीपरी बाजार पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में सिजवाहा गांव के प्रधान जितेंद्र सिंह यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 135 कारतूस, एक पिस्टल और दो मैगजीन बरामद की है.

अवैध पिस्टल और 135 कारतूस के साथ ग्राम प्रधान गिरफ्तार, पूछताछ में बड़ा खुलासा

झांसी: शिवपुरी हाईवे पर 14 जनवरी को हुए कमलेश यादव हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा पुलिस ने किया है. थाना सीपरी बाजार पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप में सिजवाहा गांव के प्रधान जितेंद्र सिंह यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके कब्जे से 135 कारतूस, एक पिस्टल और दो मैगजीन बरामद की है. पूछताछ के दौरान आरोपी ग्राम प्रधान ने बरामद अवैध हथियार और कारतूसों के बारे में अहम जानकारी दी.

दरअसल, थाना सीपरी बाजार क्षेत्र के शिवपुरी हाईवे पर 14 जनवरी को कमलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन पुलिस अब तक इस हत्याकांड का खुलासा नहीं कर पाई है. इस घटना का खुलासा करने के लिए एसआईटी का गठन किया गया है. 

इम्यूनिटी बढ़ाते हैं खट्टे फल, सेवन से वजन कंट्रोल रहने के साथ ही मिलते हैं कई फायदे, जानें

अब तक 46 लोगों से पूछताछ
झांसी एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि सीओ सिटी के नेतृत्व में 11 लोगों की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. तथ्यों की जांच पड़ताल के लिए मेडिको लीगल टीम पिछले दिनों लखनऊ से भी आई थी. साथ ही साथ दिल्ली से भी एक टीम को बुलाने का प्रयास हमारा है, वहां पर भी पत्राचार किया गया है. एसआईटी 46 लोगों से अभी तक पूछताछ कर चुकी है. 

कमलेश के घर से उठाया था असलहा
पुलिस ने बताया कि अवैध हथियार और कारतूस मृतक कमलेश के घर से उठाकर जितेंद्र अपने साथ ले गया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है. झांसी एसएसपी शिवहरी मीना ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ग्राम प्रधान जितेंद्र ने बताया कि बरामद असलहा कमलेश का था, लेकिन घटना के बाद उसने कमलेश के घर से उठा लिया था.

Watch Live TV

Trending news