जौनपुर : शराब पीने को लेकर हुए विवाद में युवक की सिर कूचकर हत्‍या, शक की सूई अपनों पर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1510735

जौनपुर : शराब पीने को लेकर हुए विवाद में युवक की सिर कूचकर हत्‍या, शक की सूई अपनों पर

यूपी के जौनपुर में बरसठी थाना अंतर्गत के सरायविक्रम गांव में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की ईंट पत्‍थर से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं युवक का शव झाड़ी में फेंक दी.

जौनपुर : शराब पीने को लेकर हुए विवाद में युवक की सिर कूचकर हत्‍या, शक की सूई अपनों पर

अजीत सिंह/जौनपुर : यूपी के जौनपुर में बरसठी थाना अंतर्गत के सरायविक्रम गांव में शराब पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की ईंट पत्‍थर से पीट-पीटकर हत्‍या कर दी. इतना ही नहीं युवक का शव झाड़ी में फेंक दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.   

ईंट से पीट-पीटकर की गई हत्‍या 
दरअसल, मड़ियाहूं तहसील के बरसठी थाना क्षेत्र के सरायविक्रम गांव में रविवार को गांव के भगवान सिंह के घर के पीछे भीटे के पास स्थित तालाब में एक युवक की खून से लथपथ शव मिलने पर हड़कंप मच गया. शव मिलने की बात जैसे ही गांव में फैली धीरे-धीरे मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. युवक का सिर पर ईंट से वार किया गया था. शव पूरी तरह निर्वस्त्र था. शव की पहचान पंधारी बनवासी के रूप में हुई है. 

शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद 
मृतक युवक के शव से थोड़ी दूर पर खून से लथपथ ईंट पत्‍थर, एक मफलर, लोअर एवं 10 रुपया नकद पड़ा मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों ने बताया कि गांव के ही पंधारी बनवासी और बबुआ बनवासी का शराब पीने को लेकर विवाद हो गया था. पुलिस को अंदेशा है कि शराब को लेकर हुए विवाद के चलते ही पंधारी की हत्‍या की गई है. 

एक साथी गिरफ्तार 
सीओ मडियाहूं अशोक कुमार ने बताया कि शराब पीने को लेकर कहासुनी के बाद पंधारी बनवासी की हत्‍या की गई है. एक संदिग्ध साथी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. 

WATCH: हदों की हद से गुजरी उर्फी जावेद, इस बार केवल नाखूनों से ढका बदन

Trending news