Jaunpur: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में चले लात घुंसे, जमकर हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1332194

Jaunpur: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में चले लात घुंसे, जमकर हुई मारपीट

Crime: यूपी के जौनपुर में एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का सिद्दीकपुर आगमन हुआ. जब सभा को संबोधित कर मंत्री जी तो चले गए, तो शिक्षा का मंदिर जंग का मैदान बन गया.

Jaunpur: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में चले लात घुंसे, जमकर हुई मारपीट

अजीत सिंह/जौनपुर: यूपी के जौनपुर में एक निजी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का सिद्दीकपुर आगमन हुआ. जहां डिप्टी सीएम ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान मंत्री ने छात्र-छात्राओ, डॉक्टरों से की मुलाकात कर उनका उत्साहवर्धन किया. सभा को संबोधित कर मंत्री जी तो चले गए, लेकिन शिक्षा का मंदिर जंग का मैदान बन गया. 

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के कार्यक्रम में चले लात घुंसे, जमकर हुई मारपीट
डिप्टी सीएम के जाते ही लात घुसे चले. पिटाई और लगातार हंगामा बढ़ता हंगामा देख, पुलिसकर्मियों बीच बचाव करते हुए दोनों पक्षों को छुड़ाया. जानकारी के मुताबिक बीजेपी कार्यकर्ता और विजय सिंह विद्यार्थी के बीच ये विवाद हुआ. जिसमें जमकर जमकर लात घूंसे चले. विवाद के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता ने दूसरे पक्ष पर वार करने के लिए सीढ़ी उठा ली. तभी वहां मौजूद लोगों ने ऐसा करने से रोक दिया. खास बात ये है कि ये वाकया बीजेपी विधायको के सामने हुआ. बता दें कि ये आयोजन सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के मां दुर्गा स्कूल में किया गया था. 

जनता को संबोधित करते हुए कहा
उपमुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, "सीएम योगी और पीएम मोदी द्वारा देश और प्रदेश में कई जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. योजनाओं की तारीफ करते हुए, उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में सरकार बेहतर काम कर रही है. 

डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा
वहीं, इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कई सवालों का जवा जौनपुर में आए दिन चिकित्सकीय लापरवाही से मरीजों की जान जाने की विषय पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच कराकर उचित कार्रवाई किया जाएगा. वहीं दूसरे सवाल जिसमें पूछा गया कि मेडिकल कॉलेज कंप्लीट नहीं है. उसके बाद भी ओपीडी की व्यवस्था है. इसे किसी तरह चालू कर दिया गया. इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जल्द ही सरकार, इस पर ठोस कदम उठाते हुए जल्द बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान करेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news