Farrukhabad: पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, क्या थी वजह ?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1526727

Farrukhabad: पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, क्या थी वजह ?

पत्नी के जहर खाने के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान. दोनों की मौत का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. जानिए क्या है पूरा मामला...

Farrukhabad: पत्नी की मौत के बाद पति ने की आत्महत्या, क्या थी वजह ?

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पत्नी के मौत के बाद पति ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला दत्तू की है. दोनों की मौत की खबर आते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं इलाके में इस घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

जानकारी के अनुसार मृतक संजय ग्राम नगला दत्तू में अशोक मिश्रा के मकान में किराए पर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. वह बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी के रूप में मीटर रीडर के पद पर तैनात था. मृतक संजय की उम्र 25 वर्ष और पुष्पा की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है. मृतक महिला पुष्पा फर्रुखाबाद के थाना मऊदरवाजा के ग्राम मझोला की रहने वाली है. जबकि मृतक संजय पड़ोसी जिला शाहजहांपुर के कस्बा कटरा का निवासी है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह सूसाइड़ (Suicide) का केस लग रहा है. पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि दोनों ने आत्महत्या क्यों की. 

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा, सीओ कायमगंज सोहराब आलम एवं कायमगंज कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जयप्रकाश पाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की.

पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने मीडिया को बताया कि गांव के मनोज कुमार ने रात में 112 नंबर पर सूचना दी कि मेरे चचेरे भाई संजय एवं उनकी पत्नी पुष्पा ने आत्महत्या कर ली है. सूचना पाने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जांच करने पर पता चला की पुष्पा ने जहर खाकर जान दी. इसी घटना के बाद संजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अधिक जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मालुम होगी. साक्ष्य जुटाने के लिए फील्ड यूनिट को मौके पर बुलाया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करायी जाएगी. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

Trending news