Hathras: कार और कैंटर की हुई आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत
Advertisement

Hathras: कार और कैंटर की हुई आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत

UP News: हाथरस में तेज रफ्तार कैंटर और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जानिए पूरा मामला...

Hathras: कार और कैंटर की हुई आमने-सामने जोरदार भिड़ंत, कार सवार तीन लोगों की मौत

दीपेश शर्मा/हाथरस: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में रफ्तार का कहर (horrifying road accident) देखने को मिला. जहां तेज रफ्तार कैंटर और कार की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. भीषण सड़क हादसे का ये मामला हाथरस के थाना चंदपा क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि ये भिड़ंत बाईपास रोड पर हुई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Azab Gazab: महिलाओं ने गपागप निगल लिए कई आभूषण, वारदात CCTV कैमरे में कैद 

आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर हुई दुर्घटना
आगरा-अलीगढ़ हाइवे एनएच 93 पर हुई इस दुर्घटना की सूचना पर थाना चंदपा पुलिस मौके पर पहुंची. आनन-फानन  में तीनों कार सवार घायलों को हाथरस जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस दुर्घटना की सूचना पर जिले के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

दुर्घटनाग्रस्त कार पर दिल्ली का नंबर प्लेट
बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त कार पर दिल्ली का नंबर प्लेट लगा हुआ है. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त कार आई10 बताई जा रही है. स्थानीय लोगों की मानें तो बाईपास पर तेज रफ्तार कार जा रही थी. कार थोड़ी ही दूर निकली होगी, तभी कार सामने से आ रहे कैंटर टाटा 407 में जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. अस्पताल में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.

पुलिस ने की कार चालक की पहचान
पुलिस की जांच के दौरान कार चालक की पहचान की गई है. मृतक कार चालक की पहिचान चंद्रपाल उर्फ कालू के रूप में हुई है, जो अशोक विहार दिल्ली का रहने वाला था. पुलिस ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया है. फिलहाल, पुलिस जांच पड़ताल और अन्य मृतकों की शिनाख्त में जुटी गई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news