Hathras road accident : हाथरस में रोडवेज बस ने ई रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, 5 की दर्दनाक मौत
Advertisement

Hathras road accident : हाथरस में रोडवेज बस ने ई रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, 5 की दर्दनाक मौत

Hathras road accident :  उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. इस सड़क हादसे में रोडवेज बस ने सवारियों से भरे ई रिक्शा में जोरदार टक्कर मारी. इसमें ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए.

Hathras Road accident

Hathras road accident :  हाथरस जिले में एनएच 93 पर कोटा कपूरा बाईपास चौराहे पर रोडवेज की बस की ई रिक्शा से हुई भिड़ंत में मृतकों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है. तीन गंभीर घायलों ने उपचार के दौरान बाद में दम तोड़ा है. इस दुर्घटना में दो लोगों की तत्काल मौत हुई थी. जबकि 7 लोग घायल हुए थे. इन्हीं 7 घायलों में से तीन ने पहले दम तोड़ा था. 

चौराहा क्रॉस करने के दौरान हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक हाथरस के कोतवाली क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित कोटा कपूरा चोराहे पर खतौली डिपो की बस ने ई-रिक्शा को   जोरदार टक्कर मार दी.  टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तो दिया था, जबकि ई-रिक्शा 7 अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. कुछ देर बाद हादसे में घायल और तीन लोगों ने दम तोड़ दिया.  ई-रिक्शा में हादसे के वक्त 9 सवारी बैठी हुई थी. 

बाप-बेटी सहित 5 की दर्दनाक मौत 
इस भीषण सड़क हादसे में बाप बेटी सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर हालत में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर जिलाधिकारी अर्चना वर्मा और एसपी देवेश पांडे जिला अस्पताल पहुंचे और हादसे में  हुए घायलों व मृतकों के बारे में जानकारी ली. 

इन लोगों की हादसे में गई जान 
ई-रिक्शा में सवार 9 लोगों में से पांच लोगी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में जान गवाने वालों में पप्पू और उनकी 8 साल की मासूम बच्ची वंदना ने दम तोड़ दिया. इसके अलावा 72 साल के रसीद निवासी खोंडा की मौत हो गई. हादसे में एक 65 वर्षीय वृद्ध एक 32 वर्षीय की मौत हो गई, जबकि अन्य गंभी रूप से घायल हो गए. 

Watch: जानें नवरात्रि में बाल और नाखून काटना गलत, तो क्यों होता है बच्चों का मुंडन

Trending news