कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, शराब के लिए पैसे न देने पर ईंट से किया वार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1240160

कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, शराब के लिए पैसे न देने पर ईंट से किया वार

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कलयुगी बेटे द्वारा मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यह मामला जिले के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र का है. जहां, शराब का पैसा न मिलने पर बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. बेटे ने अपनी मां के सिर पर ईटा से वार कर दिया.

कलयुगी बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, शराब के लिए पैसे न देने पर ईंट से किया वार

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में कलयुगी बेटे द्वारा मां-बेटे के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. यह मामला जिले के सण्डीला कोतवाली क्षेत्र का है. जहां, शराब का पैसा न मिलने पर बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. बेटे ने अपनी मां के सिर पर ईटा से वार कर दिया. जिससे महिला गंभीर रूप में घायल हो गई. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए लखनऊ ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

July 2022 Festival Vrat Calendar: जल्द शुरू होने वाला है सावन का महीना, फटाफट नोट कर लें व्रत-त्योहारों की लिस्ट

सण्डीला के सनई गांव का मामला
दरअसल, कत्ल का ये सनसनीखेज मामला सण्डीला के सनई गांव का है. यहां के निवासी रामखेलावन ने बताया कि उसकी 55 वर्षीय पत्नी रामपति खेत पर बने गोडा में बंधे जानवर को चारा डालने गई थी. इसी बीच उसका पुत्र राजकुमार शराब पीने के लिए पैसे मांगने पहुंच गया. जब उसकी पत्नी ने बेटे को शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया, तो उसने ईट से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.

खेत में घायल पड़ी थी महिला 
मृतक महिला के पति राम खेलावन ने बताया कि उनकी 55 वर्षीय पत्नी रामपति खेत में घायल पड़ी थीं. जिसे संडीला के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद वह शव लेकर घर लौट आए.

New Time table of Railway: एक जुलाई से लागू होगा रेलवे का नया टाइम टेबल, जांच करने के बाद घर से निकलें वरना छूट जाएगी ट्रेन

एएसपी अनिल कुमार यादव ने दी जानकारी
इस मामले में हरदोई पूर्वी के एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी. जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह फोर्स सहित मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में एएसपी पूर्वी अनिल कुमार सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की है. फिलहाल, पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news