बाहुबली मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे पर गाजीपुर पुलिस ने कसा शिकंजा, खुलेगी परत दर परत
Advertisement

बाहुबली मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे पर गाजीपुर पुलिस ने कसा शिकंजा, खुलेगी परत दर परत

विधायक अब्‍बास अंसारी पर दर्ज सभी मुकदमों की ठीक से हो सके निगरानी, इसके लिए गाजीपुर एसपी ने खोली क्राइम हिस्ट्री. 

बाहुबली मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे पर गाजीपुर पुलिस ने कसा शिकंजा, खुलेगी परत दर परत

गाजीपुर : मऊ से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक और बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर गाजीपुर पुलिस ने भी शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. एसपी गाजीपुर के आदेश पर अब्बास अंसारी की क्राइम हिस्ट्रीशीट उनके गृह नगर थाना मोहम्दाबाद कोतवाली में खोल दी गई है.

ठीक से हो सकेगी सभी मुकदमों की निगरानी 
एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने भी इस मामले की पुष्टि की है. एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि अब्बास अंसारी के ऊपर गाजीपुर, मऊ और लखनऊ में कई संगीन मुकदमे दर्ज हैं. हालांकि, उनका गृह जनपद गाजीपुर है और वह मोहम्दाबाद के रहने वाले हैं, इसलिए उनकी हिस्ट्रीशीट वहां खोली गई है. इससे अब्‍बास पर दर्ज सभी मुकदमों की निगरानी ठीक से हो सके. एसपी गाजीपुर ने बताया कि हिस्ट्रीशीट संख्या 34-A है. 

विधानसभा चुनाव में भड़काऊ भाषण देने का आरोप 
बता दें कि अब्बास अंसारी पर यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान मऊ में भड़काऊ भाषण आदि आपराधिक मुकदमों की जांच चल रही है. हालांकि, उन मुकदमों में उच्च न्यायालय में मामला लंबित है और फिलहाल ईडी ने अब्बास अंसारी को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में गिरफ्तार कर चित्रकूट की जेल में बंद कर रखा है. वहीं, गाजीपुर कोतवाली के अंतर्गत महुआबाग क्षेत्र में अवैध तरीके से गजल होटल कॉम्प्लेक्स संपत्ति अर्जन और निर्माण मामले में एक मुकदमा गाजीपुर कोतवाली में भी पहले से दर्ज है. 

मोहम्दाबाद कोतवाली में पैतृक आवास 
फिलहाल मऊ विधायक अब्बास अंसारी मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं और गाजीपुर जिले की मोहम्दाबाद कोतवाली में उनका पैतृक आवास है. इसलिए माना जा रहा है कि पुलिस ने उसी थाने में उनकी केस हिस्ट्री पिछले 12 दिसंबर 2022 को खोली है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक गाजीपुर ने भी पुष्टि की है. 

WATCH: चलती ट्रेन में सिपाही ने यात्री को सुला दिया मौत की नींद

Trending news