Bulandshahr News: गेल में जनरल मैनेजर बेटे ने 88 साल के पिता को नोएडा के घर से निकाला, DM ने दिया इंसाफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1974536

Bulandshahr News: गेल में जनरल मैनेजर बेटे ने 88 साल के पिता को नोएडा के घर से निकाला, DM ने दिया इंसाफ

Gail India News: बुलंदशहर में 88 साल का बुजुर्ग जो ठीक से चल भी नहीं पाता था, वो जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह के पास शिकायत लेकर पहुंचा कि बेटे ने उसे घर से निकाल दिया है. बताया जाता है कि उनका बेटा गेल में जनरल मैनेजर है. 

Bulandshahr DM Office

Noida News: माता-पिता को बुढ़ापे में सहारा देने के लिए पैसा रुपया नहीं बल्कि संस्कारों औऱ सम्मान की जरूरत होती है, वरना करोड़ों रुपये कमाने वाला बेटा भी अपने बुजुर्ग बाप की कद्र नहीं करता. बुलंदशहर में ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां 88 साल के बुजुर्ग पिता को उसके अफसर बेटे ने घर से बाहर निकाल दिया. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित का बेटा गेल में जनरल मैनेजर के पद पर कार्यरत है और नोएडा के अपने घर से पिता को उसने बेदखल कर दिया.  

बुलंदशहर में 88 साल के बुजुर्ग गुरुवार को डीएम को अपनी दुखभरी दास्तां सुनाने पहुंचे. उनका दर्द सुनकर जिलाधिकारी भी गंभीर हो गए. उन्होंने तत्काल वहीं से जनरल मैनेजर बेटे को फोन मिलाया और उन्हें सख्त हिदायत देकर पिता को पूरी देखभाल के साथ घर पर रखने का निर्देश दिया. DM ने बुजुर्ग के बेटे को कानून की याद भी दिलाई, क्योंकि इसकी अवहेलना पर उन पर कार्रवाई भी हो सकती है.

गेल इंडिया में जनरल मैनेजर बेटे को भी बात समझ में आ गई. उसने जिलाधिकारी को बुजुर्ग पिता को साथ ले जाने का भरोसा दिया.जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग का करोड़पति बेटा ग्रेटर नोएडा में रहता है. वहीं घर से बेदखल किए जाने के बाद 88 साल के बुजुर्ग बुलंदशहर में छोटी बेटी के साथ रहते हैं.

Trending news