कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर हमलावर हैं जीशान हैदर, कहा- 'राज्यसभा चुनाव के बाद करेंगे खुलासे'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1205215

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर हमलावर हैं जीशान हैदर, कहा- 'राज्यसभा चुनाव के बाद करेंगे खुलासे'

राज्यसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ गई है. कांग्रेस की तरफ से भी उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं.  अभी हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले जीशान हैदर लगातार पार्टी पर हमलावर हैं. उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साथा है.

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर हमलावर हैं जीशान हैदर, कहा- 'राज्यसभा चुनाव के बाद करेंगे खुलासे'

शुभम शर्मा/लखनऊ: राज्यसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ गई है. कांग्रेस की तरफ से भी उम्मीदवार घोषित किए जा चुके हैं.  अभी हाल ही में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले जीशान हैदर लगातार पार्टी पर हमलावर हैं. उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साथा है. जीशान ने कहा है कि राज्यसभा चुनाव के बाद बड़ा खुलासा करूंगा. कांग्रेस के पूर्व मीडिया को-ओरडिनेटर जीशान हैदर ने ट्वीट करते हुए कहा-राज्यसभा के चुनाव हो जाने दीजिए फिर कुछ खुलासे करूंगा.

बता दें कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर सवाल उठाने के मामले में कांग्रेस ने जीशान हैदर के खिलाफ कार्रवाई की थी. 11 मार्च 2022 को कांग्रेस ने जीशान हैदर को छह साल के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जीशान ने आरोप लगाया था कि 403 सीट पर लडऩे वाली कांग्रेस को सिर्फ दो सीट मिलीं जबकि 2017 में पार्टी को सात सीटों पर जीत हासिल हुई थी. इसके अलावा जीशान हैदर ने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का भी इस्तीफा लेने की मांग की थी.

कांग्रेस में उठे विरोध के सुर
उधर कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णन ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. प्रमोद कृष्णन ने मंगलवार को कहा था कि मैं कुछ ऐसे नेताओं को जानता हूं जो हिंदू शब्द से नफरत करते हैं, तो वे एख हिंदू व्यक्ति को राज्यसभा चुनाव में कैसे भेज सकते हैं. लेकिन मैं अभी पार्टी के साथ खड़ा हूं. उनका कहना है कि अगर राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद को स्वीकार नहीं करते हैं तो पार्टी की कमान प्रियंका गांधी को मिलनी चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रमोद कृष्णम ने गुलाम नबी आजाद जैसे सीनियर नेताओं की उपेक्षा का भी पार्ट पर आरोप लगाया है.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 2 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news