Firozabad: फिरोजाबाद में विदाई के वक्त दूल्हे का हाथ छोड़ प्रेमी के संग भागी दुल्हन, सामने आया फिल्मी ड्रामा
Advertisement

Firozabad: फिरोजाबाद में विदाई के वक्त दूल्हे का हाथ छोड़ प्रेमी के संग भागी दुल्हन, सामने आया फिल्मी ड्रामा

Firozabad news: फिराजाबाद में एक लड़की (Bride) की पूरे विधि विधान से शादी (Marriage) हुई. विदाई के बाद दुल्हन ने ऐसा कदम उठाया कि सभी के होश उड़ गए. आपको बताते हैं कि लड़की ने ऐसा क्या किया.

Firozabad: फिरोजाबाद में विदाई के वक्त दूल्हे का हाथ छोड़ प्रेमी के संग भागी दुल्हन, सामने आया फिल्मी ड्रामा

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक दूल्हे (Groom) ने विदाई के बाद दुल्हन को साथ ले जाने से मना कर दिया. दूल्हे को घरवालों ने बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं माना. पुलिन ने भी समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी. आखिर ऐसी क्या बात हो गई कि दूल्हे ने दुल्हन को अपने साथ ले जाने से मना कर दिया? दरअसल, विदाई के बाद दुल्हन का उसका प्रेमी रास्ते में मिल गया और वह उसके साथ भागने लगी. वहीं, दोनों को मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया. पूरा मामला विस्तार से बताते है.

सामान्य सी घटना असामान्य कैसे हुई
दरअसल, मामला फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का है. यहां बड़ी ही फिल्मी घटना घटी. यहां आगरा से एक युवक की बारात बुधवार शाम फुल गाजे-बाजे के साथ पहुंची. सारे रीति रिवाजों के साथ बारात का स्वागत हुआ. बारातियों ने जमकर डांस भी किया. सब कुछ मन मुताबिक चल रहा था, सभी खुश भी थे. पूरे विधि-विधान के साथ गुरुवार सुबह लड़का-लड़की की शादी भी हो गई. नव विवाहित जोड़े ने घरवालों की मौजूदगी में एक-दूसरे का हाथ थामा और आशीर्वाद भी लिया. यहां तक भी सबकुछ सामान्य ही लग रहा था. 

इधर गाड़ी रुकी, उधर पहुंच गया प्रेमी
इसके बाद नौबत आई विदाई की. गुरुवार सुबह वधू पक्ष ने भीगी पलकों के साथ बिटिया को विदा किया. बारात दुल्हन को लेकर लौट गई. रास्ते में राजा का ताल के पास दुल्हन को तबीयत खराब महसूस हुई, उसने उल्टी की बाद कहकर गाड़ी रुकवाई. इसके बाद तो खेल हो गया, जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी. दुल्हन का प्रेमी वहां पहले से मौजूद था, वह तुरंत वहां बाइक लेकर पहुंच गया. दुल्हन फौरन गाड़ी से बाहर निकली प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर भागने लगी. इस घटना से लड़के वालों के होश उड़ गए. 

Unnao: उन्नाव में बर्थडे पार्टी के लिए बुलाई डांसर से किया गैंगरेप, 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दुल्हन को छोड़कर प्रेमी हुआ फरार
दूल्हा और उसके परिजनों ने लड़की और उसके प्रेमी को पकड़ने की कोशिश की. अपने को घिरता देख प्रेमी दुल्हन को उतारकर बाइक से फरार हो गया. लड़के वालों ने घटना की जानकारी लड़की के परिजनों को दी. मामला थाने पहुंचा, गुरुवार देर रात दोनों पक्षों में रजामंदी हुई कि लड़का दुल्हन को लेकर नहीं जाएगा. इसके बाद वर पक्ष के लोग बिना दुल्हन को साथ लिए वापस लौट गए.  

WATCH: 3 फीट के इमरान की रब ने बना जोड़ी, वैलेंटाइन डे पर खुशबू से हुआ निकाह

 

 

Trending news