Unnao: रेप पीड़िता के घर के बाहर दबंगों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हेलमेट पहनकर आए थे हमलावर
Advertisement

Unnao: रेप पीड़िता के घर के बाहर दबंगों ने बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, हेलमेट पहनकर आए थे हमलावर

Unnao News: यूपी के उन्नाव में एक दुस्साहसिक घटना सामने आई है. यहां एक रेप पीड़िता (Rape Accused) के घर के बाहर दबंगों ने ताबड़तोड़ गोलिया चलाईं. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

Unnao Firing CCTV Photo

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पुलिस प्रोटेक्शन (Police Protection) में दुष्कर्म पीड़िता (Rape Accused) के घर के बाहर तीन दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. गोलियों की गूंज से इलाके में सनसनी फैल गई वहीं, लोगों में डर का माहौल है. इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, यह घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

दबंगों ने घर के बाहर की कई राउंड फायरिंग
जानकारी के मुताबक उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता के घर के बाहर कई राउंड फायरिंग हुई. बाइक से दुष्कर्म पीड़िता के घर के बाहर तीन लोग पहुंचे और गोलियां बरसानी शुरू कर दी. आपको बता दें दबंगों के फायरिंग करते हुए यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सरेआम इस तरह गोलियां चलने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई. मुहल्ले के लोग घबरा गए. इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस मामसे की छानबीन कर रही है.

UP News: अपने पुरखों के गांव संवारेंगे प्रवासी, योगी सरकार NRI के लिए नई योजना लेकर आई

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
आपको बता दें कि सीसीटीवी वीडियो में तीन बाइक सवार दिख रहे हैं. बाइक सवार तीनों लोगों हेलमेट ने लगा रखा है. बाइक से उतर कर एक युवक ने पहले दरवाजे की कुंडी बंद की और इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक साल 2017 में गंगा घाट थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ तीन लोगों ने दिया था दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. दुष्कर्म पीड़िता के पास पुलिस सुरक्षा है. इस घटना के वक्त गैंगरेप पीड़िता के घर में सुरक्षा कर्मी मौजूद थे. इसके बावजूद दबंगों ने इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस सीसीटीवी वीडियो के आधार पर बाइक सवारों की पहचान कर रही है.

रेप पीड़िता के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV में कैद हुई घटना, देखें Video

Trending news